नाइजीरिया: मस्जिद में महिला ने अंजाम दिया आत्मघाती हमला 12 मरे, 15 घायल

0
208
1 of 2

अबुजा : नाइजीरिया के माइदुगुरी शहर में सोमवार को हुए दो आत्मघाती हमलों में 12 लोगों की मौत हो गई। इनमें से एक हमला मस्जिद को निशाना बनाकर किया गया जिसमें 10 लोगों की मौत हुई। समाचार एजेंसी एफे न्यूज ने बताया कि स्थानीय मीडिया रपट के मुताबिक, मस्जिद में हमले को एक महिला ने अंजाम दिया। उसने खुद को मस्जिद के अंदर उड़ा लिया।

ये भी देखें:अब तो ‘आतंकी संगठन’ के कहने पर वीजा दे रहा पाकिस्तानी उच्चायोग

इसके बाद एक अन्य हमला किया गया, जिसमें मोलाई कस्बे में दो लोगों की मौत हो गई। यह इलाका माइदुगुरी के बाहरी इलाके में स्थित है। माइदुगिरी, उत्तरीपूर्वी राज्य ब्रोनो की राजधानी है।

सरकारी आपातकाल प्रबंधन ने कहा कि अभी तक सिर्फ आठ शव बरामद हुए हैं और 15 अन्य लोग हमले में घायल हुए हैं।

1 of 2

loading...

SHARE
Previous articlePresidential Election: मप्र विधानसभा में 228 विधायकों ने डाले वोट
Next articleकमल हासन में हिम्मत है, तो वह राजनीति में कदम रखकर दिखाएं

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं।

यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।