पेरिस में भीषण धमाका, 4 की मौत, कई लोग घायल

फ्रांस की राजधानी पेरिस में एक बार फिर बम धमाका हुआ। मध्य पेरिस में एक बेकरी के पास जोरदार धमाका हुआ जिसमें बेकरी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस धमाके में अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है, तो कई लोगों के घायल होने की खबर है, हालांकि कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

पेरिस: फ्रांस की राजधानी पेरिस में एक बार फिर बम धमाका हुआ। मध्य पेरिस में एक बेकरी के पास जोरदार धमाका हुआ जिसमें बेकरी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस धमाके में अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है, तो कई लोगों के घायल होने की खबर है, हालांकि कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की बिल्डिंग के शीशे भी टूट गए। शुरुआती जांच में गैस लीक होने की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें…..शारदा सिन्हा ने अश्लील गीतों पर जताई नाराजगी, कही ये बड़ी बात

वीकेंड का दिन होने की वजह से पेरिस की सड़कों पर काफी लोग घर से बाहर निकलते हैं। बेकरी के पास जोरदार धमाका सुनाई दिया। फिलहाल पुलिस ने धमाके की पुष्टि की है और राहत और बचाव कार्य शुरू है। एक बिल्डिंग में से महिला को सुरक्षित बाहर निकाला गया। आसपास के घरों से भी लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…..‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ ने बॉक्स ऑफिस पर की सॉलिड शुरुआत, पहले दिन इतनी कमाई

विस्फोट में वहां पार्किंग में खड़ी गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में लगे हैं और सीढ़ी का इस्तेमाल कर इमारत से कुछ लोगों को बाहर निकाल रहे हैं, जबकि आपात कार्यकर्ता घटनास्थल पर कुछ घायलों का इलाज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…..मैं मानता हूं सरकार ने 5 साल में ये महत्वपूर्ण काम किया है: सवर्ण आरक्षण पर बोले राज्यपाल

पिछले कुछ वर्ष में फ्रांस के कई शहरों को आतंकी धमाकों का शिकार होना पड़ा है। पैरिस और नीस शहर में हुए धमाकों में कई लोगों की जान गई थी। पैरिस में पत्रिका शार्ली हेब्दो के दफ्तर पर हुए हमले की निंदा वैश्विक स्तर पर की गई थी।