लखनऊ : प्राथमिक विद्यालय के बच्चे 14 नवंबर को वैसा इंजॉय नहीं करते जिस तरह से प्राइवेट स्कूल के बच्चे करते हैं। उनकी इस कमी को दूर करने के लिए नहुष ग्राम सेवा समिति की सामाजिक प्रकोष्ठ की ब्रांड अम्बेसडर वागीशा पंत ने अंजलि फ़िल्म प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर निगोहा एवं मोहनलालगंज क्षेत्र के 5 प्राथमिक विद्यालय के बच्चो के संग जश ए मुस्कान मनाया।
जश्न ए मुस्कान कार्यक्रम में प्राथमिक विद्यालय के बच्चो के लिए मस्ती के साथ निबन्ध लेखन,कविता,आर्ट्स,क्राफ्ट्स,गायन नृत्य प्रश्नोत्तरी सहित एक दर्जन से भी अधिक एक्टिविटीज करवाई गईं।बच्चो के सही जवाब देने पर उन्हें इनाम में उपयोगी वस्तुएं दी गई। इस मौके पर प्राथमिक विद्यालय के बच्चो ने इस साहित्यिक एवं मनोरंजक जश्न में  बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
राजधानी की बाल कलाकार एवं 250 से भी अधिक स्टेज पेरफॉर्मनसे एवं शार्ट फिल्मो में अभिनय करने वाली बाल कलाकार वागीशा पंत ने बच्चो के मनोरंजन हेतु एक से बढ़कर एक नए पुराने गीतों पर नृत्य प्रस्तुतियां दी। इस खास मौके पर यूपी के सूचना आयुक्त हाफ़िज़ उस्मान,विधायक मोहनलालगंज अम्बरीष पुष्कर, एसडीएम मोहनलालगंज उपस्थित रहे एवं बच्चो का उत्साहवर्धन किया।
सूचना आयुक्त हाफ़िज़ उस्मान ने बच्चो को सर्टिफिकेट एवं इनाम दिए।विधायक मोहनलालगंज के द्वारा विशेष प्रस्तुति देने वाले बच्चो को सम्मानित किया गया।।