शामली: सदर कोतवाली में एक युवती की हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का मामला सामने आया हैं। युवती के परिजनों ने गांव के ही 3 युवकों पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया है। युवती की हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने गांव पहुंचकर युवती के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला
घटना जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक की है। यहां सोहन दास की 16 वर्षीय नाबालिक पुत्री का शव आज सुबह घेर में पेड़ से लटकता हुआ मिला। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही 3 युवकों ने उसे घर से अगवा कर रेप के बाद उसकी हत्या की। उसके बाद शव को पेड़ से लटका कर फरार हो गये। दिन निकलते ही हुई हत्या की वारदात से गांव में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पेड़ से लटके युवती के शव को उतारकर कब्जे में लिया। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया हैं। वहीं अब पुलिस घटना की गहनता से जांच करने में जुट गई।

ये भी पढ़ें…शामली काँधला रेलवे स्टेशन के पास मालगाडी हुई डी रेल ,पुलिस व रेल कर्मचारी मौके पर

पीड़ित परिवार का पक्ष
नाबालिक मृतका के दादा बीरपाल ने बताया कि मेरी पोती को रात के वक्त पडोसी सोनू व दबंग जाति के सनोज ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसे फांसी लटकाकर उसी हत्या कर दी है।

वहीं नाबालिक मृतका के पिता सोहनदास ने बताया कि मैं एक जरुरी काम से घर से बाहर गया हुआ था। मेरे पिताजी और बच्चे घर पर सो रहे थे। तीन लोग घर के अंदर आये औए लड़की को तमंचा लगाकर जबरदस्ती उठाकर ले गये। उन्होंने ही मेरी बेटी की हत्या को अंजाम दिया है।

पुलिस का पक्ष
एएसपी अजय प्रताप सिह ने बताया कि शामली जनपद के कोतवाली क्षेत्र के लांक गांव में 16 साल की युवती की मृत्यु हो गई है। घर पर वह फांसी पर लटकी हुई पाई गई है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन लोगों को नामजद किया गया है। विवेचना के बाद आगे कार्रवाई  की जायेगी।

ये भी पढ़ें…शामली: कलयुगी बेटे द्वारा जान से मारने की धमकी, माता पिता ने किया पलायन