2019 के चुनाव से पहले अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा: संगीत सोम

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की सरधना सीट से विधायक एवं फायरब्रांड नेता संगीत सोम ने आज कहा कि अयोध्या के विवादित स्थल पर पहले भी मंदिर था आज भी मंदिर है और 2019 के चुनाव के पहले भव्य मंदिर भी बनेगा।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की सरधना सीट से विधायक एवं फायरब्रांड नेता संगीत सोम ने आज कहा कि अयोध्या के विवादित स्थल पर पहले भी मंदिर था आज भी मंदिर है और 2019 के चुनाव के पहले भव्य मंदिर भी बनेगा। विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर से राम मंदिर बनाए जाने के नारे को जोर देते हुए सभी हिंदुओं को एकजुट बताया और एक साथ रहने का आह्वान किया।

आज यहां एक रेस्टोरेंट में आयोजित एक प्रेस वार्ता में संगीत सोम ने कहा कि मंदिर वहीं पर बनेगा जहां से देशवासियों विशेष तौर पर हिंदुओं की आस्था जुड़ी हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हनुमान जी के बयान को लेकर उपजे विवाद पर संगीत सोम ने कहा कि उनका बयान गलत तरीके से लिया जा रहा है।

उनके कहने का आशय कुछ और था जिसे अलग-अलग ढंग से लोग व्याख्या कर रहे हैं। मंदिरों पर हर हिंदू भाई का अधिकार है और सभी हिंदू एक हैं। इसलिए आपस में मंदिर को लेकर कोई झगड़ा कहीं है ही नहीं। यही एकता राम मंदिर में भी दिखानी होगी।

बुलंदशहर में हुई घटना में सामने आ रहे वीडियो में सुमित के हाथ में पत्थर दिखने पर सवाल किया गया कि उसे सरकार मुआवजा क्यों दे रही है। इस पर संगीत सोम ने कहा कि कुछ समय पहले सपा सरकार में नोएडा में इजलाल मामले में भी यही हुआ था। उस समय भी सरकार ने इजलाल के परिवार को मुआवजा दिया था तो अब देने में क्या हर्ज है।

ये भी पढ़ें…यूपी : BJP विधायक संगीत सोम पर 43 लाख की रिश्वतखोरी का आरोप