यूपी में प्रियंका और सिंधिया को दी अगली सरकार बनाने की जिम्मेदारी: राहुल गांधी

कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हो चुका है। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं। सड़क पर हज़ारों कार्यकर्ता मौजूद हैं। राहुल प्रियंका जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं।

लखनऊ: रोड शो खत्म होने के बाद कांग्रेस मुख्यालय में राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि यूपी में कांग्रेस कमजोर नहीं रह सकती। आपने सबको ट्राई कर लिया, सब फेल हो गए। अब कांग्रेस की सरकार बनेगी। यूपी में कांग्रेस को खड़ा करने का काम हमने प्रियंका और ज्योति जी को दिया है।

राहुल ने कहा कि मोदी ने रोजगार नहीं दिया। उत्तर प्रदेश का हर एक नागरिक ने देख लिया। चौकीदार ने नौजवानों को रोजगार देने का वादा पूरा नहीं किया। मोदी जी ने सिर्फ अनिल अंबानी को रोजगार दिया।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी के अंदर का खोखलापन देश ने देख लिया। राहुल ने कहा कि मोदी ने अंदर जो खोखलापन था, अब वो सबके सामने आ गया है। अब पूरे देश को मालूम है कि चौकीदार चोर है। राहुल ने राफेल पर फिर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि पीएम ने खुद बात की। अंबानी को पैसा दिलवाया।

यह भी पढ़ें…..इस देवता से किन्नर रचाते है शादी, महाभारत काल की अनोखी घटना में छिपे हैं कई राज़

लखनऊ में रोड शो के बीच राहुल गांधी ने कहा कि हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है। रोड शो में राहुल ने कहा कि यूपी में सालों से अन्याय हो रहा। अनिल अंबानी की जेब में सेना का 30 हजार करोड़ रुपये डाला गया।

यह भी पढ़ें…..संत और बसंत के साथ संगम में डुबकी लगा रहे करोंड़ो श्रद्धालु

जगह-जगह पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा राहुल, प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…..केशव ने सपा-बसपा गठबंधन को बताया सांप-नेवला की जोड़ी, कहा…

देखें तस्वीरें :