बेटे के इलाज के लिए मांग रही थी भीख, अगवा कर चलती कार में गैंगरेप

मेरठ: एक बार फिर दरिंदगी ने मानवता को शर्मसार कर दिया। बीमार बेटे के लिए भीख मांग रही महिला को अगवा कर चार युवकों ने गैंगरेप किया। उसके बाद उसे हाइवे पर फेंककर फरार हो गए। मामला पुलिस तक पहुंचा तो हडकंप मच गया। एसएसपी ने मामले की रिपोर्ट कंकरखेडा थाने में दर्ज कराई है।

कई दिनों से बीमार है बेटा
पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में महिला और उसका परिवार रहता है। महिला का पति फल बेचने का काम करता है। उसका बेटा कई दिनों से बीमार है, जिसके इलाज में काफी रुपए भी खर्च हुए है। बच्चों का पेट पालने और इलाज के लिए महिला कुछ दिनों से भीख भी मांग रही है।

100 रूपयें का नोट दिखाकर किया अगवा
पीडिता के मुताबिक वह बेगमपुल पर ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी कार सवार युवकों ने उसे सौ का नोट दिखाया और जबरन उठा लिया। आरोपी कंकरखेडा और परतापुर हाइवे पर रातभर कार घुमाते रहे और उसके साथ गैंगरेप करते रहे। आरोपियों ने आंखो पर पट्टी और मुंह में कपडा ठूंस दिया। पीडिता ने पति के साथ कंकरखेडा थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएसपी जे. रविंद्र गौड की फटकार के बाद इंस्पेक्टर कंकरखेडा प्रशांत कपिल ने मामला दर्ज किया।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App