खबर का असर: बसपा MLA पर मुकदमा दर्ज, मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटे थे धार्मिक कैलेंडर

खबर का असर: बसपा MLA पर मुकदमा दर्ज, मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटे थे धार्मिक कैलेंडर

बागपत: बड़ोत विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक लोकेश दीक्षित पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ है। डीएम हृदय शंकर तिवारी के आदेश पर शहर कोतवाली पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि इस खबर को newstrack.com ने प्रमुखता से उठाया था। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आई और आचार संहिता के उल्लंघन की जांच की। अंततः बुधवार (11 जनवरी) को बसपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

ये भी पढ़ें …आचार संहिता का उल्लंघन: मतदाताओं को लुभाने के लिए बसपा प्रत्याशी ने बांटे धार्मिक कैलेंडर

विधायक लोकेश दीक्षित पर सिसाना गांव में चुनाव प्रचार के दौरान बिना अनुमति कैलेंडर बांटने पर कार्रवाई हुई है। डीएम बागपत हृदय शंकर तिवारी ने बताया कि उड़न दस्ते को सूचना मिली थी कि बसपा के बड़ोत विधानसभा से प्रत्याशी लोकेश दीक्षित सिसाना व निवाडा गांव में चुनाव प्रचार के दौरान बिना अनुमति मतदाताओं में बसपा के चुनाव चिन्ह वाले कैलेंडर बांट रहे हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों से इस संबंध में बातचीत की। विधायक के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन की खबर सही पाए जाने पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Loading...
loading...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App