मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- सिर्फ अवैध बूचड़खानों पर ही हो कार्रवाई, लाइसेंस वाले न डरें

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अति उत्साही अधिकारियों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अधिकारी अपने विवेक का इस्तेमाल करें और जिनके पास बूचड़खानों का लाइसेंस है, उन्हें परेशान न करें। चिकन और अंडों की दुकानें बंद करने का कोई आदेश नहीं दिया गया है। अगर लाइसेंस होने के बावजूद भी कुछ कमी है तो उसके लिए नोटिस दें।

यह भी पढ़ें…आज से चिकन-मटन के लिए तरसेगा नवाबी शहर! 5,000 दुकानों पर लटके ताले

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि सिर्फ अवैध बूचड़खानों पर ही कार्रवाई की जा रही है। जिनके पास लाइसेंस हैं, उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है। साथ ही मंत्री और विधायक अपनी भाषा पर काबू रखें। यह नई सरकार पूर्वाग्रह पर नहीं, बल्कि नियम और कानून पर चलेगी। हमारा नारा सबका साथ, सबका विकास है। जो लोग व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर गलत खबर चला रहे हैं, उन पर भी नजर रखी जाए। जनता के बीच गलत जानकारी फैलाई जा रही है।

यह भी पढ़ें…मुख्यमंत्री का अधिकारियों को निर्देश, भ्रष्टाचार खत्म हो, सबको मिले योजनाओं का लाभ

आज से है हड़ताल
अवैध स्लाॅटर हाउस पर कार्रवाई के विरोध में आज से यूपी के मीट कारोबारी बेमियादी हड़ताल पर जा रहे हैं। मछली कारोबारी भी इस स्ट्राइक में मीट कारोबारियों के साथ आ सकते हैं। बता दें कि योगी सरकार ने सत्ता में आते ही अवैध स्लॉटर हाउस को बंद करने का फरमान सुनाया था।

Loading...
loading...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App