कहीं चेकिंग के दौरान मिले 1 करोड़ रुपए तो कहीं 22 किलो चांदी, राज्यभर से मिल रही करेंसी

कहीं चेकिंग के दौरान मिले 1 करोड़ रुपए तो कहीं 22 किलो चांदी, लगातार मिल रही करेंसी
1 of 2

कानपुर/आगरा/गोरखपुर: कानपुर में चेकिंग के दौरान लगातार बड़ी मात्रा में करेंसी बरामद हो रही है। बुधवार को चेकिंग के दौरान बाबुपुरवा पुलिस ने 1 करोड़ 7 लाख रुपए बरामद किए। चार लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। इंडिगो गाड़ी में एक बक्शे में एक करोड़ सात लाख रुपए रखा था। पुलिस ने जांच के लिए फ़्लाइंग स्काट और आयकर विभाग को जानकारी दी है। गाड़ी में मौजूद लोगो का कहना है कि यह रुपया कारपोरेशन बैंक का है। इसे फिरोजाबाद ले जाया जा रहा था।

बाबुपुरवा थाना क्षेत्र के नए पुल के पास बुधवार को पुलिस गाड़ियों की जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक इंडिगो कार को रोका। गाड़ी की तलाशी ली गई तो एक बक्शा नोटों से भरा मिला। यह देख पुलिस भी हैरान रह गई। जब उनसे पूछताछ की गई तो वो सही जवाब नहीं दे पाए और न रुपयों का ही सही ब्यौरा दिया। बाद में उन्होंने बताया कि यह रुपए कारपोरेशन बैंक का है।

मिले थे 10 करोड़ रुपए
सीओ बाबुपुरवा आरसी दुबे के मुताबिक इन रुपयों की जांच की जा रही है। संबंधित अधिकारी इस रुपए का का ब्यौरा ले रहे हैं। गौरतलब है कि इसी तरह बीते मंगलवार को फीलखाना पुलिस ने दो गाडियों से 10 करोड़ रुपए बरामद किए थे। वहीं जूही थाना क्षेत्र में 10 लाख रुपया बरामद हुआ था।

आगे की स्लाइड में पढ़ें कहां से कितनी रकम बरामद हुई …

1 of 2

Loading...
loading...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App