मायावती और अखिलेश की कुण्डली में मुख्यमंत्री बनने का योग नहीं- केशव प्रसाद मौर्या

BJP में सरगर्मी बढ़ी, केशव मौर्या ने कहा-केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा सीएम का नाम

झांसी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने झांसी के स्थानीय होटल में भविष्यवाणी करते हुए कहा कि मायावती और अखिलेश की कुण्डली में अब मुख्यमंत्री बनना नहीं है। इसके अलावा जहां केंद्रीय मंत्री उमा भारती बुंदेलखंड राज्य के मुद्दे के पक्षधर में स्वयं को बता रहीं है। तो वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष इसके पक्षधर नहीं है।

भविष्यवाणी
केशव प्रसाद मौर्या ने झांसी में प्रेस कांफ्रेस कर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2017 विधानसभा चुनाव में मायावती और अखिलेश यादव जीत हासिल करने के लिए चाहे जितने प्रयास कर लें। लेकिन उन्हें जीत नहीं मिलेगी। क्योंकि उनकी कुण्डली में अब मुख्यमंत्री बनना नहीं लिखा है। इस बार बीजेपी प्रदेश में 300 से अधिक सीटें लेकर आ रही हैं। अभी हुए दोनों चरणों में भाजपा 90 सीटें जीतेगी।

बुंदेलखंड मुद्दे से किनारा करते हुए नजर आए
केशव प्रसाद मौर्या बुंदेलखंड को राज्य बनाने के मुद्दे से किनारा करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि अभी समय नहीं है बुंदेलखंड को राज्य बनने का। सबसे पहले बुंदेलखंड विकास बोर्ड मजबूती से बनाया जा रहा है, जो मुख्यमंत्री कार्यालय के अन्तर्गत काम करेगी और समस्याओं को दूर करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि अभी तो यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App