जौनपुर : सड़क हादसे में 6 की मौत, भीड़ ने लगाई ट्रेलर में आग

जौनपुर : लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर जौनपुर जिले के जलालपुर में रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। दो गंभीर घायल हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रेलर चालक जलालपुर चौराहे में वाहन को बैक कर रहा था। इस दौरान उसने पीछे की ओर ध्यान नहीं दिया और बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया।

यह देखकर आसपास के लोग चिल्लाए तो ट्रेलर चालक वहां से भागने लगा। इस दौरान उसने एक साइकिल सवार समेत और कई लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। गंभीर घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

आक्रोशित भीड़ ने ट्रेलर में लगा दी आग
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। गुस्साए लोगों ने ट्रेलर में आग लगा दी। साथ ही, हाइवे जाम कर नारेबाजी करने लगे। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस से भी प्रदर्शन कर रहे लोगों की झड़प हुई। काफी देर तक हाइवे जाम होने से वहां लंबा जाम लग गया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी पथराव किया। मृतकों की पहचान नेवादा गांव निवासी अजय सिंह, उनकी पुत्री सौम्या (4) और अनवर के तौर पर हुई है। बाकी की शिनाख्त की जा रही है। दो घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

ये भी पढ़ें – गरीबों, दलितों के लिए लड़ें कांग्रेस कार्यकर्ता : राहुल गांधी

हादसे के बाद ड्राइवर फरार
हादसे के बाद चालक और क्लीनर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को शांत कराकर जाम खुलवा दिया हैं। एसपी सिटी अनिल पाण्डेय ने बताया कि क्षेत्र में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात है। ट्रेलर वाराणसी शहर से पंजीकृत है। ड्राईवर और क्लीनर की तलाश की जा रही है।

 

    Tags: