छात्रा ने पूरी रात की थी हिंदी फर्स्ट पेपर की तैयारी,सुबह उसका हाल देख कर मच गया कोहराम

इंटरमिडीयट की एक छात्रा ने पूरी रात पढाई कर हिंदी के फर्स्ट पेपर की तैयारी की। लेकिन उसने मंगलवार सुबह फांसी लगाकर सुसाईड कर लिया। जब परिजनों को बेटी का शव पंखे से लटकता मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। सुसाईड की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा।छात्रा के रूम को चेक करने पर पुलिस को उसकी किताबों के बीच से एक सुसाईड नोट बरामद हुआ।

छात्रा ने पूरी रात की थी हिंदी फर्स्ट पेपर की तैयारी,सुबह उसका हाल देख कर मच गया कोहराम

कानपुर:  इंटरमिडीयट की एक छात्रा ने पूरी रात पढाई कर हिंदी के फर्स्ट पेपर की तैयारी की। लेकिन उसने मंगलवार सुबह फांसी लगाकर सुसाईड कर लिया। जब परिजनों को बेटी का शव पंखे से लटकता मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। सुसाईड की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा।छात्रा के रूम को चेक करने पर पुलिस को उसकी किताबों के बीच से एक सुसाईड नोट बरामद हुआ। जिसमें छात्रा ने लिखा था कि मुझे परीक्षा से डर लग रहा है और परीक्षा के लिए मै पूरी तरह से तैयार नहीं हूँ। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें…..यहां LIU इंस्पेक्टर के खिलाफ शुरू हुआ पोस्टर वाॅर, लगाए ये गंभीर आरोप

कल्यानपुर थाना क्षेत्र स्थित शिवपुरी में रहने वाले रामऔतार दिवाकर प्राइवेट नौकरी करते है। परिवार में पत्नी संगीता बड़ी बेटी गायत्री और बेटे ज्ञानेंद्र के साथ रहते है।गायत्री इंटर की छात्रा थी और मंगलवार को उसका हिंदी सामान्य का प्रथम पेपर था। गायत्री सोमवार देर रात तक पढाई करती रही जब ने उससे सोने के लिए कहा तो उसने कुछ देर और पढ़ लू फिर सो जाउंगी।लेकिन मंगलवार सुबह परिजन गायत्री को जगने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उसका शव फंदे से झूल रहा था। परिजनों ने सुसाईड की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

यह भी पढ़ें……अखिलेश का योगी पर तंज- उनसे क्या सीखोगे- ठोको नीति, रोको नीति

छात्रा के पिता का कहना है कि मंगलवार को 2 बजे से गायत्री का पेपर था। वो पढाई में अच्छी थी और हाई स्कूल में भी उसकी फर्स्ट डिविजन थी। वो परीक्षा से डरने बच्चों में नही थी लेकिन उसके मन ऐसा क्या आया जो उसने फांसी लगा ली। एक बार इस विषय में मुझसे बात तो करती उसको मै समझाता लेकिन उसने मुझे मौका ही नहीं दिया।

यह भी पढ़ें……अखिलेश को रोके जाने पर प्रयागराज में बवाल, लाठीचार्ज में धर्मेंद्र यादव घायल

सीओ कल्यानपुर राजेश पाण्डेय के मुताबिक इंटर की एक छात्रा ने सुसाईड किया है। जिसमें एक सुसाईड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें लिखा है कि मेरी इंटर की परीक्षा है जिसकी मेरी पूरी तयारी नहीं है। जिस कारण से मै सुसाईड कर रही हूँ। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।फ़िलहाल इस घटना की जाँच की जा रही है।