हेलो डायल 100, सीएम योगी की जान को खतरा है…

आज एक सिरफिरे की हरकत ने पुलिस के होश उड़ा दिए। पल भर में ही पूरा महकमा एलर्ट हो गया। समय रहते गोरखपुर के कप्तान ने सूझबूझ का परिचय देते हुए शरारत करने वाले शख्स को पकड़ लिया।

गोरखपुर: आज एक सिरफिरे की हरकत ने पुलिस के होश उड़ा दिए। पल भर में ही पूरा महकमा एलर्ट हो गया। समय रहते गोरखपुर के कप्तान ने सूझबूझ का परिचय देते हुए शरारत करने वाले शख्स को पकड़ लिया। इस तरह पड़ोसी को फंसाने के फेर में डायल-100 पर सीएम को मारने की साजिश की झूठी सूचना देने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है।

ये है पूरा मामला
एसएसपी डा. सुनील गुप्ताग ने बताया कि आरोपी मनोज मिश्रा पुत्र भूतनाथ मिश्रा गोरखपुर के बेलघाट के सिधवना का रहने वाला है। वो फिलहाल गोरखपुर के खोराबार में रह रहा है, वो अपने विपक्षी लक्ष्मण यादव को फंसाने के लिए डायल 100 पर झूठी सूचना दिया था। उसने बताया था कि लक्ष्म‍ण यादव मुख्य मंत्री की सुरक्षा में कोई खतरा उत्पयन्नब कर सकता है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने लक्ष्मण यादव को भी हिरासत में लिया। सारी बातें सामने आने पर प्रारम्भिक जांच में पता चला कि कॉलर ने झूठी सूचना दी थी। इस पर उसके खिलाफ मुकदमा आईपीसी की धारा 353, 507 के तहत दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। प्रारम्भिक जांच में लक्ष्मचण यादव शामिल होने का कोई सुबूत नहीं मिला है।

उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ पहले कितने मुकदमें दर्ज हैं इसकी जांच की जा रही है। ये दोनों पहले साथ में काम करते थे. फिलहाल सुरक्षा में किसी भी प्रकार के कोई खतरे की कोई बात नहीं थी। मुख्यममंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के दौरे पर हैं। हमारी स्वाट और सर्विलांस टीम ने दो घंटे के अंदर इसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की है।

ये भी पढ़ें…सीएम योगी ने IPS अपर्णा कुमार को दक्षिणी ध्रुव को फतह करके सफलतापूर्वक ध्‍वज फहराने पर दी बधाई