Gorakhpur

वीर बहादुर सिंह स्पोटर्स कालेज के स्ट्रो टर्फ मैदान पर आज भारत और फ्रांस के बीच महिला हाकी टेस्ट मैच खेला गया। जिसमें भारत ने फ्रांस को 3-2 से हराकर 4 टेस्ट मैचों की श्रृंखला एक-एक से बराबरी कर ली।

प्रियंका नही ये इंद्रा है, कांग्रेसियों का अनोखा पोस्टरवार, एक चेहरे पर इंद्रा और प्रियंका को दिखा कर लगाया पोस्टर, जी हां गोरखपुर में एक के बाद एक पोस्टर वार चल रहा है, और इस बार इस पोस्टर में कांग्रेस कार्यकर्ताओंं ने इंद्रा गांधी की उपाधि प्रियंका गांधी को दे दी है।

पूर्णिमा श्रीवास्तव गोरखपुर: कहते हैं कि सियासत और अदावत में वार की टाइमिंग ठीक नहीं हो तो तीर तुक्का बनकर रह जाता है। यही वजह है कि अपने-अपने प्रभाव वाले इलाकों में वोटबैंक को लेकर मजबूत दिख रहे छोटे दल लोकसभा चुनाव से ऐन पहले राष्ट्रीय राजनीतिक दलों से सियासी सौदेबाजी करते दिख रहे हैं। …

फूड वाहन के व्यवस्थापक संजय केडिया का कहना था कि जो मरीज आते है उनके साथ गाँव के लोग भी आते है। उनको यहाँ 7 रुपये में चाय मिलती है हम उन्हें 10 रुपये में यहाँ भोजन दे रहे है ताकि उन्हें परेशान और भूखा न सोना पड़े।

गोरखपुर पहुंची महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह का महिलाओं ने जोरदार स्वागत किया और सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित कार्यक्रम कमल सन्देश अभियान में पहुंची।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जनवरी का अल्टीमेटम दिया था और उसके बाद गायों के पकड़ने में तेजी आई। वही गौ संरक्षण केंद्र के बोर्ड को भी बदल दिया गया। फिलहाल आज यहां एक पशु की मौत हो गई। जिसके बाद वहां पहुंचे एनजीओ के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया, और देखते ही देखते पुरे शहर में हड़कंप मचा गया।

पूर्णिमा श्रीवास्तव गोरखपुर। सपा-बसपा गठबंधन, प्रियंका गांधी के रूप में कांग्रेस के ब्रह्मास्त्र के बीच गोरक्षप्रांत की 13 लोकसभा सीटों को लेकर आरएसएस की गोपनीय रिपोर्ट ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बेचैनी बढ़ा दी है। 2014 के प्रदर्शन के नजदीक पहुंचने की चुनौती के बीच योगी अब सांसद, विधायक से लेकर संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं …

गोरखपुर विश्वविद्यालय के अर्थशास्त्र विभाग के प्रोफेसर डॉ आलोक गोयल ने बताया कि जो अंतरिम बजट पेश हुआ है। कृषि के क्षेत्र में। काफी गुंजाइश थी लेकिन हो नहीं पाई, इसमें करदाताओं को राहत मिली है।

पूर्णिमा श्रीवास्तव गोरखपुर: वैसे तो किसी भी विकास प्राधिकरण का काम लोगों की आवासीय जरूरतों को पूरा करना, शहर का सुनियोजित विकास करना होता है, लेकिन मुख्यमंत्री के शहर का विकास प्राधिकरण लोगों के सपनों से खेल रहा है। जीवन भर की पूंजी लगाकर जीडीए में प्लॉट और फ्लैट की बुकिंग कराने वाले लोग अफसरों …

पूर्णिमा श्रीवास्तव गोरखपुर: कांग्रेस ने अपने मास्टर स्ट्रोक में प्रियंका गांधी को पार्टी के लिए सियासी रेगिस्तान बन चुके पूर्वांचल का प्रभारी बनाकर योगी और मोदी के गढ़में तूफान ला दिया है। यह राजनीतिक दांव सीटों में कितना तब्दील हो पाएगा, इसे लेकर सिर्फ कयासबाजी ही हो सकती है। हालांकि प्रियंका के चुनावी समर में …