शाहजहांपुर: तीन तलाक पर सख्त कानून बन जाने के बाद भी तीन तलाक के मामले रूकने का नाम नही ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है। यहां पहले से शादी शुदा शख्स ने दूसरी शादी कर ली। दो बच्चे होने के बाद जब पहली शादी का खुलासा हुआ उसके बाद आयदिन पति अपनी पत्नी को पीटने लगा और बीते बुधवार की सुबह तीन तलाक देकर पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया।

इतना ही दोनों बच्चो को पत्नी के हवाले कर दिया। फिलहाल न्याय की गुहार लगाने पीङित पत्नी एसपी एस चिनप्पा के पास पहुची है। एसपी ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: योगी राज मे जनता की सुरक्षा राम भरोसे, दिनदहाड़े खर्राटे भरते हुए वीडियो वायरल

दरअसल एसपी आफिस मे अपने दो बच्चो के साथ खड़ी ये महिला तीन तलाक का दंश झेल रही है। पीड़ित महिला के मुताबिक चार साल पहले मेरी शादी थाना सदर बाजार क्षेत्र के ककरा निवासी शकील से हुइ थी। शकील सिलाई का काम करता है। शादी के बाद दो बच्चो को जन्म दिया। लेकिन कुछ दिन पहले पता चला कि मेरी शादी से पहले मेरे पति की एक और शादी हो चुकी है।

पहली पत्नी से भी उसके दो बच्चे है। जब परिवार के लोग रिश्ता लेकर आए थे तब पहली शादी के बारे मे नही बताया था। जब पहली शादी का खुलासा हुआ तो उसके बाद पति ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी। बीते बुधवार को पति ने पहले तो जमकर पिटाई की उसके बाद तीन तलाक बोलकर हमे घर से निकाल दिया।

इतना ही दोनो बच्चो को मेरे हवाले कर दिया और कहा कि दोनो बच्चो को लेकर नदी डूब जाओ। फिलहाल पीङित महिला ने हार नही मानी है। और पीङिता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान मे आया है। इस मामले मे कार्यवाही के आदेश दे दिए है।