शराब कांड: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले- आरोपी जिस भी पार्टी से हो, बख्शा नहीं जाएगा

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि नकली शराब में जो आरोपी पकड़े गए हैं वह किस पार्टी से संबंध रखते हैं, यह सभी देख रहे हैं। नकली शराब के व्यवसाय में आरोपी चाहे जो हो और वह चाहे जिस भी पार्टी से हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने आज बाराबंकी जिले में बोर्ड परीक्षाओं को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने इस दौरान बोर्ड परीक्षाओं को लेकर पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का लक्ष्य 74 से ऊपर सीटें जीतने का है। इसको लेकर हम लोग बूथ लेवल पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि नकली शराब में जो आरोपी पकड़े गए हैं वह किस पार्टी से संबंध रखते हैं, यह सभी देख रहे हैं। नकली शराब के व्यवसाय में आरोपी चाहे जो हो और वह चाहे जिस भी पार्टी से हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। वहीं नकली शराब को लेकर बीजेपी सरकार में मंत्री चेतन चौहान के बयान को भी उन्होंने गलत बताया।

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद घटना है और आबकारी की धारा में मृत्युदंड तक का प्रावधान है। कोई भी आरोपी बचेगा नहीं। इस मामले की मायावती द्वारा सीबीआई जांच की मांग पर दिनेश शर्मा ने कहा कि अब वो लोग इस जांच की मांग कर रहे हैं जिनको उस संस्था पर विश्वास ही नहीं। क्योंकि यही सीबीआई जब इन लोगों के खिलाफ जांच करती है तो वह उसके खिलाफ आरोप लगाते हैं।

प्रियंका गांधी के सवाल पर दिनेश शर्मा ने कहा कि वह लगातार लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं। उसके बाद भी पार्टी की क्या हालत हुई सभी जानते हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी के आने से हमको कोई नुकसान नहीं बल्कि बीजेपी को फायदा ही होगा। दिनेश शर्मा ने परिवारवाद को लेकर भी विपक्ष पर निशाना साधा। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे यहां रणनीतिकार बैठकर पार्टी के टिकट पर फैसला करते हैं। टिकट को लेकर जो भी फैसला होगा सबके सामने आएगा।

ये भी पढ़ें…डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का बयान- जब राम चाहेंगे तभी बनेगा मंदिर