पीएम मोदी के ट्वीट पर अखिलेश का तंज, कहा- ‘ये दूसरों की थाली पर हक जमाने वाले लोग’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वृंदावन में अक्षय पात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में गरीब स्‍कूली बच्‍चों को खाना परोसा। पीएम मोदी के वृंदावन पहुंचने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर तंज कसा है। अखिलेश ने दावा किया है कि यह योजना उन्होंने शुरू की थी और बीजेपी उनकी योजना पर अपना हक जमा रही है।

गणतंत्र दिवस: सपा अध्यक्ष बोले- लाल किले से जो वादे किए गए, वो पूरे नहीं हुए

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वृंदावन में अक्षय पात्र फाउंडेशन के कार्यक्रम में गरीब स्‍कूली बच्‍चों को खाना परोसा। पीएम मोदी के वृंदावन पहुंचने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर तंज कसा है। अखिलेश ने दावा किया है कि यह योजना उन्होंने शुरू की थी और बीजेपी उनकी योजना पर अपना हक जमा रही है।

यह भी पढ़ें…..सोनभद्र: सरकार की ई-टेंडरिंग नीति से खनन व्यवसायी नाखुश

अक्षयपात्र फाउंडेशन की ओर से 3 अरबवीं थाली परोसे जाने के अवसर पर सोमवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘मैं अक्षय पात्र फाउंडेशन द्वारा 3अरबवीं थाली परोसे जाने के अवसर पर वृंदावन में एक अनूठे कार्यक्रम में शामिल होऊंगा।’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘इस अभियान से जुड़े सभी लोगों को बधाई। भूखे लोगों को खाना खिलाने के उनके प्रयास अनुकरणीय है।’

यह भी पढ़ें…..रोड शो में राहुल ने ‘चौकीदार चोर है’ के लगवाए नारे, कहा- यूपी में सरकार बनाना लक्ष्य

नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया। ‘समाजवादी पार्टी के समय लखनऊ से शुरू हुई और यूपी में अन्य जगह प्रस्तावित अक्षयपात्र योजना का श्रेय लेने के लिए बड़े-बड़े लोग आ रहे हैं। अगर ये योजना उनकी अपनी है तो वह अपने प्रधान संसदीय क्षेत्र में इसका आयोजन क्यों नहीं कर रहे हैं।’ इसी ट्वीट में आगे लाइन में अखिलेश ने लिखा, ‘ये दूसरों की थाली पर अपना हक जमाने वाले लोग हैं’ अपने ट्वीट के साथ अखिलेश यादव ने अक्षयपात्र योजना की शुरुआत करने के दौरान ली गई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं।

यह भी पढ़ें…..जीवन के विकास के लिए काम और आराम दोनों ही जरूरी हैं!