शादी समारोह से लौटते समय व्यवसाई परिवार हुआ हादसे का शिकार, आधा दर्जन की मौत

वहीं आधा दर्जन लोग जख्मी थे। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को शहर के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजा। जबकि तीन को सोरांव के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं वाहन समेत ट्रेलर चालक फरार हो गया है।

सुल्तानपुर: जिले के लक्ष्मणपुर चौकी अंतर्गत ओमनगर निवासी विनोद अपने परिवार के साथ प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र के अकारीपुर निवासी दीपचंद्र वैश्य के घर सोमवार को बहुभोज कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। घर वापस लौटते समय अनियंत्रित ट्रेलर ने गाड़ी में टक्कर मार दिया। जिसमें आधा दर्जन बोलेरो सवार की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें— पुलिस मुठभेड़ में तीन इनामिया बदमाश गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ की मार्फीन बरामद

जानकारी के अनुसार गुड़ व्यवसाई विनोद का सुल्तानपुर में गुड़ का कारोबार था। रात में सभी समारोह में शामिल होने के बाद बोलेरो से वापस अपने घर जा रहे थे। मऊआइमा थाना इलाके के रामफल इनायरी चौकी के निकट रात करीब सवा एक बजे अनियंत्रित ट्रेलर ने बोलेरो में टक्कर मार दी। चीख-पुकार सुनकर राहगीर समेत ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें— अखिलेश को हवाई-अड्डे पर रोके जाने पर, जानें प्रयागराज का हुआ क्या हाल

लोगों ने पुलिस को सूचना दिया और बचाव कार्य शुरू किया। इस बीच बोलेरो में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। जिसमें विनोद 40, उनकी पत्नी शालिनी 37, 6 माह का पुत्र राज, विनोद का भाई प्रदीप 45, विनोद की भांजी वैशाली 18 की मौत हो चुकी थी। वहीं आधा दर्जन लोग जख्मी थे। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को शहर के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजा। जबकि तीन को सोरांव के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं वाहन समेत ट्रेलर चालक फरार हो गया है।

ये भी पढ़ें— संसद बजट सत्र: राज्यसभा में उठा अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने का मुद्दा