हार्दिक पांड्या पर बढ़ा विवाद, हॉटस्टार ने हटाया एपिसोड

फिल्म मेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में हार्दिक पंड्या और के एल राहुल की टिप्पणी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि हॉटस्टार को चैट शो के उस एपिसोड तक को हटाना पड़ गया है जिसमें पंड्या और राहुल ने शिरकत की थी।

हार्दिक पांड्या पर बढ़ा विवाद, हॉटस्टार ने हटाया एपिसोड

नई दिल्ली : फिल्म मेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में हार्दिक पंड्या और के एल राहुल की टिप्पणी का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया है कि हॉटस्टार को चैट शो के उस एपिसोड तक को हटाना पड़ गया है जिसमें पंड्या और राहुल ने शिरकत की थी। चैट शो में पंड्या और राहुल ने महिलाओं पर काफी विवादित टिप्पणियां की थीं जिसके बाद हर कोई उनकी आलोचना कर रहा था। बढ़ते विवाद के बाद 6 जनवरी को प्रसारित किया गया ये एपिसोड हॉटस्टर से हटा लिया गया है और अब वो इस प्लेटफॉर्म पर नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें …..कपिल देव को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान, यहां जानें पूरा मामला

दूसरी तरफ तूल पकड़ते जा रहे इस मुददे पर कोहली ने चुप्पी तोड़ी है।भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या-लोकेश राहुल के चैट शो विवाद पर कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर्स के नाते हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। उन्होंने जो भी कहा वह व्यक्तिगत है। अभी बोर्ड के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…..एशिया कप : हार्दिक पांड्या चोट के कारण एशिया कप से बाहर

कोहली ने कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम के माहौल में इस विवाद के कारण कोई बदलाव नहीं आया है। इससे हमारी खेल भावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। टीम कॉम्बिनेशन को लेकर फैसले के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।”

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने खुद अपने लिए मुसीबत मोल ले ली है। बीसीसीआई ने बुधवार को भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को एक टीवी शो पर महिलाओं पर उनकी टिप्पणी के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया।

यह भी पढ़ें…..OMG: करण जौहर ने लीक कर दिया सोनाक्षी का वीडियो CHAT

क्रिकेट प्रशासकीय कमेटी के चेयरमैन विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ कड़ी सजा की सिफारिश कर दी है। अब कमेटी की दूसरी सदस्य डायना एडुल्जी पर टिका हुआ है।

यह भी पढ़ें…..क्या अन्य की कीमत पर GROOM किया जा रहा हार्दिक पांड्या को ?

25 वर्षीय ऑलराउंडर और राहुल दोनों इस ‘सेलिब्रिटी चैट शो’ में दिखाई दिए जिसके होस्ट करण जौहर हैं। पंड्या ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘कॉफी विद करण में अपनी टिप्पणी के लिए मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है।’