Sports

चंडीगढ़ में भूतपूर्व क्रिकेट खिलाड़ी योगराज सिंह के घर में 12 दिसंबर 1981 को पैदा हुए ऑलराउंडर युवराज सिंह आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। युवराज ने साल 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 6 गेंदों में 6 छक्के मारे थे।

कार्तिक रणजी ट्राफी में दोहरा शतक लगाने वाले उत्तराखंड से दूसरे खिलाड़ी बने। हल्द्वानी के 22 वर्षीय कार्तिक जोशी में क्रिकेट की अपार संभावनाएं दिखने लगी है। प्रदेश के एक और युवा खिलाड़ी ने क्रिकेट जगत में परचम फहराया है। इससे पहले हल्द्वानी के सौरभ रावत भी रणजी में दोहरा शतक मार चुके हैं।

फुटबॉल के खेल से ग्लैमर,पैसा और बिंदास जीवन शैली का पुराना नाता रहा है। आए दिनों कोई फुटबॉल खिलाड़ी मीडिया की सुर्खियां  बटोरता है। ताजा उदाहरण फुटबॉल जगत के सितारे रहीम स्टर्लिंग का हैं। रहीम स्टर्लिंग महंगे शौक के लिए चर्चा में रहे है। रहीम को प्रैक्टिस सेशन में ग्राउंड पहुंचने के लिए रोजाना महंगी और लक्जरी गाड़ियों से पहुंचते देखा गया।

ऐडिलेड टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को भारत ने 31 रनों से हराते हुए इतिहास रच दिया है। बता दें, ये पहला मौका है जब ने ऑस्ट्रेलिया में सीरीज का पहला टेस्ट इंडियन क्रिकेट टीम ने जीता हो।

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। दोनों के बीच खेले जा रहे मुकाबले में चौथे दिन का खेल आज खत्म हो गया है। इसके साथ ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। अपनी दूसरी पारी …

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने इंडियन कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बयान जारी किया है। लैंगर ने कहा कि उनके खिलाड़ी अगर कोहली की तरह विकेटों का जश्न मनाते तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अबतक ‘दुनिया के सबसे बदतर इंसान’ का ख़िताब दे दिया गया होता।

पुरूष हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित करने के लिए भारत आज कनाडा को हराना चाहेगा। बता दें, आज यानि शनिवार को भारत का पूल सी के आखिरी मैच में कनाडा से मुकाबला होगा।

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले टेस्ट मैच में आमने-सामने हैं। आज मुकाबले का तीसरा दिन है। भारत के 250 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम तीसरा दिन पहली पारी में 235 रन पर ढेर हो गई। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 166 रनों की बढ़त मिल चुकी है जबकि अभी सात …

ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट आरोन फिंच के रूप में गिरा। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर फिंच का विकेट उड़ा दिया। दूसरे विकेट के लिए डेब्यूटेंट मार्कस हैरिस (26) और उस्मान ख्वाजा के बीच 45 रन की साझेदारी को स्पिनर आर अश्विन ने तोड़ा।

चेतेश्वर पुजारा (123) के सैकड़े ने इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट के पहले दिन सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा ही दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने गुरुवार को स्टंप्स तक 87.5 ओवर में 9 विकेट खोकर 250 रन बनाए।