अब तक की सबसे मंहगी फिल्म ‘2.0’, में है दो सुपरस्टार, रजनीकांत व अक्षय कुमार

0
563

मुंंबई: बाहुलबली-2’  अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। खबरों के मुताबिक साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘2.0’ चार सौ करोड़ की लागत से बन रही है। इस फिल्म के निर्देशक एस शंकर हैं।  ये फिल्म साल 2010 में आई ‘रोबोट’ का सिक्वल है। बाहुबली: द कॉन्क्लूज़न इस फिल्म की लागत 250 करोड़ रुपये थी। इसमें साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में थे। इस फिल्म ने ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की। इतना ही नहीं कमाई के मामले में भी इस फिल्म ने देश और दुनिया में कई रिकॉर्ड बनाएं।

यह भी पढ़ें…HAPPY BIRTHDAY BIG B: प्रशंसक केक काट कर मना रहे अमिताभ का जन्मदिन
महंगी फिल्मों में शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ‘पद्मावति’ है। इस फिल्म की लागत 200 करोड़ रुपये बताई जा रही है। वहीं ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ का बजट भी सौ करोड़ के पार था। इस फिल्म को बनाने में 180 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कमाई के मामले में धमाल मचा दिया था।

सलमान खान और सोनम कपूर की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का जिक्र करें, तो इस फिल्म को बनने में 180 करोड़ रुपये खर्च हुए। दर्शकों के बीच इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरीं और कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. सबसे खास बात ये रही कि इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें…पीरियड वॉर फिल्म में एक साथ काम करेंगे अक्षय-करण, 2019 तक करना होगा इंतजार
अपने फिल्मों के जरिए हमेशा रिकॉर्ड बनाने वाले आमिर खान की ‘धूम-3’ की लागत 175 करोड़ रुपये बताई जाती है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ दिखीं। यह इन दोनों कलाकारों की एक साथ पहली फिल्म थी। इस फिल्म में आमिर खान डबल रोल में नजर आए थे।

loading...