सिंगर परमीश वर्मा खतरे से बाहर, कुछ इस तरह लिखा इमोशनल पोस्ट

0
889

मुंबई: मशहूर पंजाबी सिंगर, एक्टर और वीडियो डायरेक्टर परमीश वर्मा पर शनिवार रात जानलेवा हमला किया गया था। मोहाली के सेक्टर 91 में हुए इस जानलेवा हमले में परमीश व उनके करीबी दोस्त लाडी के पैर में गोली लगी है। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि ‘गाल नहीं किडनी’ के गायक को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा,कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा को सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह घर लौट रहे थे। गोली उनके पैर में लगी है। अधिकारी ने बताया कि गायक की जान को कोई खतरा नहीं है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

 

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार-शनिवार की रात को करीब 12.30 बजे परमीश वर्मा अपनी टीम व बाउंसर्स के साथ शो खत्म कर के घर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार को एक ह्युंडई क्रेटा उन्हें फॉलो करने लगी। लेकिन बाउंसर्स ने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि परमीश के फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कार को चेज कर रहे होंगे। इसके बाद परमीश की टीम और बाउंसर्स उन्हें उनके घर पर ड्रॉप कर के चले गए। लेकिन परमीश उनके भाई और उनके दोस्त लाडी ने कुछ खाया नहीं था वो तीनों खाने के लिए निकल गए। इसी दौरान उन्होंने नोटिस किया कि वही कार फिर से उनका पीछा कर रही है।

सूत्र के मुताबिक पहले तो उन लोगों ने कार को इग्नोर करने के लिए कार की स्पीड तेज कर दी. लेकिन सेक्टर 91 आते-आते कार उनकी गाड़ी के पास आ गई और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी. लेकिन क्योंकि दोनों ही कार चल रही थी इसलिए गोलियां परमीश और लाडी के घुटने में लगी। सूत्र के मुताबिक इसी दौरान उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी थी। परमीश की गाड़ी खुद को बचाने के लिए हाइवे पर निकल आए और सही समय पर पुलिस के पहुंचने के कारण हमलावर भाग खड़े हुए और दोनों ही घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। दोनों की ही हालत अब खतरे से बाहर है। इसके बाद परमीश ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर अपने फैंस को उनकी दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया। उन्होंने पंजाबी में लिखा ‘बाबा नानक दी मेहर नाल मैं ठीक हां, सारे फैंस दियां दुआवां नाल ने, मेरी किस्से नाल वी कोई तरीके दी दुश्मनी नहीं, जीवें मेरी मां आज रोई है, पंजाब दे किसे पुत्त दी मा कदे ना रोवे. सब्रत दा भला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here