येदियुरप्पा ने ऑडियो को बताया झूठा, कुमारस्वामी के आरोपों को किया खारिज

कर्नाटक में आडियो टेप के हमले से राजनीति गरमा गई है। येदियुरप्पा ने दावा किया है कि उन पर लगाए गए आरोप झूठ हैं उन्होंने कहा कि जदयू अगर इसको सावित कर दे तो वो राजनीति से संयास ले लेंगे।

येदियुरप्पा ने ऑडियो को बताया झूठा, कुमारस्वामी के आरोपों को किया खारिज

बंगलुरु: कर्नाटक में आडियो टेप के हमले से राजनीति गरमा गई है। येदियुरप्पा ने दावा किया है कि उन पर लगाए गए आरोप झूठ हैं उन्होंने कहा कि जदयू अगर इसको सावित कर दे तो वो राजनीति से संयास ले लेंगे।

कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता बी. एस. येदियुरप्पा ने कहा है कि यदि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) उन पर लगाये गये आरोपों को साबित कर दे कि उन्होंने कल रात जदयू विधायक के साथ बातचीत के दौरान कथित तौर पर विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार का नाम लिया है तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

यह भी पढ़ें…..यूपी: जहरीली शराब से 60 की मौत, सहरानपुर में 30 आरोपी गिरफ्तार, NSA लगाने की तैयारी

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी ने येदियुरप्पा की जदयू विधायक से बातचीत का आडियो टेप जारी किया। इस बातचीत में विधानसभा अध्यक्ष के नाम लेने की बात कही गयी है। येदियुरप्पा ने कहा, “ पहले तो यह टेप झूठा है और यदि वह इसे प्रमाणित कर दें तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। कुमारस्वामी ने अध्यक्ष के कार्यालय की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें…..राजनीतिक दलों ने कर्नाटक में स्टार प्रचारकों पर पानी की तरह पैसा बहाया

उन्होंने कहा कि कुमारस्वामी द्वारा जारी किया गया ऑडियो टेप झूठा है। येदियुरप्पा ने कहा कि वह फिल्म क्षेत्र से हैं और इस तरह के झूठे ऑडियो और वीडियो बनाने में माहिर है।