सपा-बसपा ने भाव नहीं दिया, कांग्रेस अब करेगी यूपी में कुछ ऐसा

यूपी में सपा-बसपा द्वारा गठबंधन में शामिल ना किए जाने के बाद कांग्रेस पश्चिमी यूपी के हापुड़ में रैली कर अपना चुनावी अभियान आरंभ करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 15 रैली यूपी में करवाने की योजना है। इसमें किसानों और राफेल को बड़ा मुद्दा बना केंन्द्र सरकार को घेरा जाएगा। 

लखनऊ : यूपी में सपा-बसपा द्वारा गठबंधन में शामिल ना किए जाने के बाद कांग्रेस पश्चिमी यूपी के हापुड़ में रैली कर अपना चुनावी अभियान आरंभ करेगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 15 रैली यूपी में करवाने की योजना है। इसमें किसानों और राफेल को बड़ा मुद्दा बना केंन्द्र सरकार को घेरा जाएगा।

ये भी देखें : सपा-बसपा के गठबंधन को अपना दल के नेता ने एक मजबूत गठबंधन करार दिया

आपको बता दें, रविवार को कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद लखनऊ में बड़ी रणनीति का खुलासा कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक रालोद और प्रासपा भी कांग्रेस के साथ गठबंधन कर चुनावी तैयारी को धार देंगे।

ये भी देखें : सपा- बसपा गठबंधन: अखिलेश यादव ने कहा- BJP को अब सत्ता से बाहर जाना ही होगा

वहीं राहुल गांधी ने कहा, ‘बीएसपी और एसपी को गठबंधन करने का पूरा हक है। मैं सोचता हूं कि कांग्रेस पार्टी के पास उत्तर प्रदेश के लोगों को पेश करने के लिए काफी कुछ है, इसलिए हम कांग्रेस पार्टी के तौर पर हरसंभव प्रयास करेंगे। यह हम पर निर्भर करता है कि हम कैसे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करते हैं। हम पूरी क्षमता के साथ लड़ेंगे।