मोदी-मैक्रों पहुंचे काशी, ट्विटर पर यूजर्स बोले-#SaveKashiFromModi

0
530

वाराणसी: सोमवार को पीएम मोदी फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां दोनों ही नेताओं ने नौका विहार का आनंद उठाया लेकिन, ‘ट्विटर यूजर्स’ को ‘मोदी’ का काशी में होना रास नहीं आया और ट्विटर पर काशी को पीएम से बचाने की मुहीम तक छेड़ दी।

जी हां। दरअसल, ट्विटर पर #SaveKashiFromModi उस वक्त ट्रेंड करने लगा जब पीएम मोदी अपने विदेशी मेहमान के साथ गंगा की सैर कर रहे थे।

एक-एक करके ट्विटर यूजर्स काशी में हुए विकास के दावों की पोल खोलने लगे, इसके बाद लगातार कई तरह की फोटोज़ पोस्ट कर ट्वीट भी किये।

ट्वीट में लोगों ने घाट के पास लगे पीएम मोदी और फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रों के बैनर्स की तस्वीर पोस्ट की, जिन्हें गंदी जगह को ढकने के लिए बैनर्स के रूप में इस्तेमाल किया गया था।

इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने ट्विटर पर गंगा सफाई के मुद्दे को भी उठाया, और कहा कि, मोदी सरकार ने गंगा सफाई के नाम पर सिर्फ घोटाला किया है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी समय के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे हैं। बता दें कि, जब मोदी सांसद बने थे तो, काशी को जापान के शहर क्योटो की तर्ज पर विकसित करने का एक एग्रीमेंट भी साइन हुआ था।