नई दिल्ली: विदेशी दौरे पर क्रिकेटर्स की पत्नियां और गर्लफ्रेंड कितनी दूर रहेंगी और कितनी पास रहेंगी इस बारे में बीसीसीआई अभी अपने पुराने नियमों से ​ही काम चलाएगा।भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने कुछ समय पहले बीसीसीआई से अपील की थी कि विदेशी दौरे पर खिलाडि़यों को पूरे समय के लिए पत्नियों को साथ रखने की इजादत दी जाए। कप्तान विराट कोहली के उस अपील को बीसीसीआई ने यह कह कर टाल दिया कि फिलहाल अभी इस मामले में पुरानी नीति का ही पलान करना होगा। प्रशासकों की समिति सीओए ने कहा फिलहाल इस मांग पर अभी कोई फैसला नहीं लिया जा सकता।

 

यह भी पढ़ें …..VIDEO: सामने आया कप्तान विराट कोहली का असली बिहेवियर, लोगों से ऐसे आते हैं पेश

दौरे पर क्रिकेटर्स की पत्नियां और गर्लफ्रेंड कितनी दूर कितनी पास
इस साल के शुरुआत में बीसीसीआई ने घोषणा की थी विदेशी दौरे पर क्रिकेटर्स की पत्नियां और गर्लफ्रेंड दो सप्‍ताह तक ही रह सकती हैं

यह भी पढ़ें …..विराट कोहली ! आपके रहते हुए ये किसने सुना दी ‘अनुष्का’ को खरी-खोटी

इस बारें में क्या है नियम
अभी तक इस बारें में बीसीसीआई का नियम ये है कि कोई भी खिलाड़ी इंटरनेशनल टूर के दौरान दो हफ्ते यानी 14 दिन तक अपनी पत्नी को साथ रख सकता है। आम तौर पर ये इंटरनेशनल टूर 45 दिन के होते हैं, जिसमें से सिर्फ 14 दिन पत्‍नी को साथ रखने की इजाजत है।

लेकिन विराट कोहली इस नियम में बदलाव चाहते हैं।कोहली चाहते हैं कि पूरे  टूर के दौरान पत्‍नी को साथ ले जाने की इजाजत दी जाए।