शाहजहांपुर: योगी राज मे जनता की सुरक्षा वाकई राम भरोसे है। हम नही कहे रहे हैं यहां पुलिस का वायरल वीडियो खुद बयां कर रहा है। यहां हाईवे पर डायल 100 पर तैनात तीन पुलिसकर्मी पुलिस गाड़ी के अंदर इतनी चैन की नींद सो रहे जैसे मानो ये अपने घर के बेड पर सो रहे हो।

ड्यूटी पर तो तैनात है ये पुलिसकर्मी लेकिन इन्हे इस बात से कोई फर्क नही पङता कि इलाके मे कोई घटना हो जाए। या फिर इनकी गाड़ी मे रखी महत्वपूर्ण फाईले कोई उठा ले जाए। फिलहाल सोती पुलिस के वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर यूपी पुलिस की किरकिरी हो गई है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: बदमाशों ने हनुमान मंदिर के महंत को गोली मारी

दरअसल वायरल वीडियो थाना रोजा क्षेत्र के है। यहां हाईवे पर दिन दहाड़े डायल 100 पीआरबी नंबर गाड़ी पर तैनात तीन पुलिसकर्मी 1372 पर अपनी ड्यूटी निभाने गए थे। ये इलाका ऐसा है जो लूट और क्राइम के मामले मे सबसे आगे है। क्योंकि इस इलाके मे सबसे ज्यादा फैक्ट्री है और इसी इलाके मे प्रदेश की सबसे बड़ी मंडी रौजा मंडी है। लोग इस उम्मीद मे आ जा रहा है क्योंकि उनकी सुरक्षा मे पुलिस की गाड़ी और उसमे बैठे तीन पुलिसकर्मी है। लेकिन इनकी करतूत दो देखिए।

डायल 100 गाड़ी पर तैनात ड्राईवर बङी आराम से खर्राटे ले रहा है। और उसके बराबर वाली सीट पर लेटा पुलिसकर्मी तो मानो ऐसे सो रहा है चादर ओढ़कर जैसे वह अपने घर के अंदर सो रहा हो। तभी जब वीडियो बनाने वाले शख्स ने गाड़ी के पिछे की सीट पर कैमरा चलाया तो उस पर भी तीसरा सिपाही सो रहा है। काफी देर शख्स वीडियो बनाता रहा है लेकिन इन पुलिसकर्मियों को होश नही आया। आता भी कैसे तनख्वाह तो सरकार दे ही रही है।

यह भी पढ़ें: स्वामी सानंद की मौत के बाद कांग्रेस मुददा लपकने के मूड में, हरिद्वार जा सकते हैं राहुल गांधी

ईमानदारी से ड्यूटी क्यों निभाई जाए। इतना ही नही गाड़ी के अंदर कई महत्वपूर्ण फाईल में रखी थी। हो सकता था कि कोई भी शख्स उन फाईलों को भी उठा सकता था। लेकिन इससे इन पुलिसकर्मियों को कोई फर्क नही पङता। जबकि पिछले कुछ वक्त से आये दिन जिले मे फायरिंग की घटनाएं बढ़ गई है।

लूट की घटनाएं पुलिस रोक नही पा रही हे। और योगी की पुलिस है कि दिन मे ही सो जाती हे। फिलहाल अब देखना होगा कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आलाधिकारी इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है। वहीं इस मामले पर कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को राजी नही है।

यहां देखें वीडियो