हो गया खुलासा : इस वजह से गौतम गंभीर को KKR ने नहीं किया रिटेन

0
1599
गौतम गंभीर

नई दिल्ली। आईपीएल के लिए चार जनवरी को सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने रिटेन किये खिलाड़ियों के नाम बता दिए हैं। ऐसे में जहां दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन कर लिया है। वहीं, कोलकाता नाइटराइडर्स ने गौतम गंभीर को रिटेन नहीं किया है। इसलिए फैंस इस बात से काफी नाराज हैं कि आखिरकार बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने गंभीर को रिटेन क्यों नहीं किया।

मगर अब एक प्रतिष्ठित अख़बार में छपी खबर के अनुसार, केकेआर के चीफ एग्जीक्यूटिव वेंकी मेसूर ने गंभीर को रिटेन न करने के पीछे का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि फ्रेंचाइजी ने हर प्लान बनाने और हर पहलू को देखने के बाद ये फैसला लिया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि फ्रेंचाइजी को चीजें फाइनेंशियली भी मैनेज करनी है, एक ये भी कारण है कि हमने ये फैसला लिया है।

जब से केकेआर ने रिटेन किये खिलाड़ियों के नाम घोषित किये हैं, तब से फैंस किंग खान के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। यही कारण है कि यूजर्स लगातार ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने तो अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि वो केकेआर को सिर्फ इसलिए सपोर्ट करते थे क्योंकि टीम में गौतम गंभीर थे।

वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इसपर चुटकी ले रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने ट्वीट किया है कि, ‘शाहरुख खान ने गौतम गंभीर के साथ कुमार विश्वास कर दिया है।’  इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस मामले में ट्वीट किये हैं।

वैसे आईपीएल सीजन 11 में ऐसे कई गिग्गाज खिलाड़ी हैं जिन्हें उनकी टीमों ने रिटेन नहीं किया है। इनमें से एक नाम क्रिस गेल भी हैं। यही नहीं, युवराज सिंह और शिखर धवन को भी रिटेन नहीं किया गया है।

loading...