पीएम के क्षेत्र से BJP के खिलाफ खड़ा हुआ उनका यह सपोर्टर, जशोदा बेन ने दिया ‘विजयी भव’ का आशीर्वाद

0
17
अभिनन्दन पाठक
1 of 2

अभिनन्दन पाठक

वाराणसी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहा हैं। बीजेपी के अपने ही अब बीजेपी के खिलाफ़ खड़े हो गए हैं। 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रचार करने वाले नरेंद्र मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक यूपी चुनाव बीजेपी के खिलाफ ही ताल ठोंकने की तैयारी कर ली है। पीएम की तरह दिखने वाले अभिनंदन पाठक बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार करते थे, लेकिन अब उन्होंने खुद ही चुनाव में उतरने का मन बना लिया है। वाराणसी के 388 उत्तरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए अभिनंदन पाठक केंद्र सरकार के मंत्री रामदास आठवले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया से नामांकन कर दिया है।

अपने आपको पीएम नरेंद्र मोदी का सबसे बड़ा समर्थक और भक्त बताने वाले अभिनंदन पाठक की शक्ल और आवाज नरेंद्र मोदी से काफी मेल खाती है। अभिनंदन पाठक मूलरूप से यूपी के शाहजंहापुर के रहने वाले हैं। 2014 में देश  भ्रमण करके भाजपा का समर्थन करने वाले अभिनंदन पाठक ने वाराणसी के उत्तरी विधानसभा से नामांकन कर ताल ठोंक दिया है।

वाराणसी के कचहरी में नामांकन के अंतिम दिन अभिनंदन पाठक के द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल किया। अभिनंदन पाठक से जब चुनाव लड़ने के विषय पर पूछा गया, तो उनका कहना है कि प्रदेश में राजनीति मैं वाराणसी से शुरू करने जा रहा हूं और इसके लिए खुद पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी यशोदाबेन ने फोन कर विजयी होने का आशीर्वाद दिया। अभिनंदन पाठक का कहना है कि वह किसी को हराने नहीं बल्कि खुद को जिताने के लिए रणभूमि में उतरे हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहना है अभिनंदन पाठक का

1 of 2