कन्नौज : कन्नौज जिले से गुजरने वाले आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दिल्ली से बिहार जा रही टूरिस्ट बस तिर्वा कोतवाली इलाके में पलट गई जिसमें 43 यात्री घायल हो गए, घायलों में 24 यात्रियों की हालत नाजुक होने पर उनको कानपुर रिफर कर दिया गया है। सभी घायल बिहार प्रदेश के अलग अलग जिले के रहने वाले है और छठ पूजा में शामिल होने जा रहे थे। घायलों को राजकीय मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें …..नेपाल के शिवभक्तों से भरी बस पलटी, NDRF के जवानों ने संभाला मोर्चा

घटना करीब 3 बजे के आसपास की है दिल्ली से चलकर बिहार जा रही टूरिस्ट बस जैसे ही तिर्वा कोतवाली स्तिथ लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पहुची वहां अनियंत्रित होकर पलट गई। जिस वक्त घटना हुई सभी यात्री नींद में सो रहे थे। घटना के बाद बस में मदद के लिए चीख पुकार मच गई, राहगीरों ने डायल 100 को फ़ोन किया ।

यह भी पढ़ें …..यात्रियों से भरी बस पलटी, दो की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

मौके पर पहुची डायल 100 के सिपाहियों ने किसी तरह से घायलों को गाड़ी में लादकर मेडिकल कालेज पहुँचाया। मामूली रूप से घायल यात्रियों का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है गम्भीर करीब 20 घायलों के गम्भीर होने पर कानपुर रिफर किया गया है। घायल यात्री मुकेश ने बताया कि बस काफी तेज रफ्तार में थी हादसे में 40 लोग घायल है।

यह भी पढ़ें …..बिजनौर : धामपुर में बारात की बस पलटी, दो दर्जन घायल, पुलिस मौके पर

हादसे की सूचना मिलते ही राजकीय मेडिकल प्रशासन ने घायलों को तुरन्त उपचार पहुँचाया। कुछ लोगो की हालत गम्भीर थी बाकी लोगो को हल्की चोटे आयी है। फिलहाल 7 से 8 मरीजो का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है।