नाम है सेजल! तो करें इस नंबर पर मिसकॉल, मिलेंगे शाहरुख

0
149
1 of 3

मुंबई : अभिनेता शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के सिलसिले में आपके शहर की असली सेजल से मुलाकात करेंगे।

जब ‘हैरी मेट सेजल’ के निर्माताओं ने एक प्रतियोगिता का आयोजन किया है। इस प्रतियोगिता के तहत जिस शहर से सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां दिए नंबर पर मिसकॉल करेंगी, शाहरुख उस शहर में जाकर असली सेजल से मुलाकात करेंगे।

1 of 3

SHARE
Previous articleDU Admission 2017: विदेशी भाषा पाठ्यक्रम में दाखिला प्रक्रिया 20 जून से शुरू
Next articleप्रेसिडेंट इन वेटिंग ही रह गए लालकृष्ण आडवाणी, कोविंद के नाम ने उम्मीदों पर फेरा पानी
आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।