हीरो इंडियन सुपर लीग: बेंगलुरु एफसी के ब्रैंड एम्बेसेडर बने द्रविड़

0
226
हीरो इंडियन सुपर लीग: बेंगलुरु एफसी के ब्रैंड एम्बेसेडर बने द्रविड़
हीरो इंडियन सुपर लीग: बेंगलुरु एफसी के ब्रैंड एम्बेसेडर बने द्रविड़

बेंगलुरु: हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन की शुरुआत को केवल तीन दिन बाकी रह गए हैं और ऐसे में बेंगलुरु एफसी ने भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को अपने ब्रैंड एम्बेसेडर के रूप में पेश किया है। लीग के चौथे सीजन में बेंगलुरु एफसी का सामना 19 नवम्बर को मुंबई सिटी एफसी से श्रीकांतीरावा स्टेडियम में होगा।

यह भी पढ़ें….पुणे सिटी और कोच हाबास की राहें हुई जुदा, अपकमिंग सीजन में नहीं होंगे साथ

बेंगलुरु एफसी के साथ अपनी साझेदारी से खुश द्रविड़ ने एक बयान में कहा, “बेंगलुरु एफसी का एंबेसेडर बनना मेरे लिए बड़ी बात है। इस टीम को मैं पिछले चार साल से देखता आ रहा हूं। बेंगलुरु का होने के नाते इस टीम के साथ जुड़ाव अलग है।”द्रविड़ ने कहा, “जिस प्रकार से बेंगलुरु शहर ने एफसी को प्रतिक्रिया दी है, वह बेहतरीन है और इस क्लब के प्रति उसके प्रशंसकों का जुनून शानदार है। क्लब के इतिहास में आईएसएल एक नया अध्याय होगा।”

यह भी पढ़ें….फाइनल से पहले द्रविड़ ने दी ‘विराट’ सलाह, मैच में कोहली ना करें ये गलती

पूर्व कप्तान ने कहा,”पिछले चार साल में टीम ने जिस प्रकार का विकास किया है, वह शानदार है। इस टीम ने अपने प्रशंसकों के साथ अलग ही रिश्ता बनाया है, जो काफी अच्छा है।”बेंगलुरु एफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थ जिंदल ने कहा कि द्रविड़ के रूप में उनकी टीम को एक बेहतरीन ब्रैंड एम्बेसेडर मिला है। यह उनके तथा उनकी टीम के लिए सम्मान की बात है।

-आईएएनएस

Facebook Comments