हाथों में मेंहदी लगाकर दुल्हन करती रही दूल्हे का इंतजार, बारात जाने से पहले दूल्हा हुआ फरार

aman kanpur unnav marriage case
1 of 13

aman kanpur unnav marriage case

कानपुर: हाथों मेहंदी लगाए लड़की दूल्हे इंतजार करती रही और दूल्हा शादी के दिन ही फरार हो गया। दुल्हन को बड़ी देर में पता चला कि जिससे शादी होने जा रही है, वह घर से भाग गया है। लड़के पक्ष के लोग बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराने के नौबस्ता थाने पहुंचे और पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

वहीं दूसरी ओर लड़की वालों ने बारातियों के स्वागत के लिए पूरी तैयारी कर रखी थी। पूरे गेस्ट हॉउस को सजाया गया था ,हलवाई पकवान बनाने में जुटे थे। मंडप सजकर तैयार खड़ा था, बस इंतजार था तो सिर्फ दूल्हे का।

कहां के हैं वर-वधू पक्ष
नौबस्ता थाना क्षेत्र के माछरिया में रहने वाले ब्रजमोहन गुप्ता प्राइवेट नौकरी करते हैं। परिवार में पत्नी संगीता बेटा अमन (25) व छोटा बेटा प्रियांशु (15) के साथ रहते हैं। ब्रजमोहन के बेटे अमन की शादी पशुपति नगर में रहने वाले प्रताप (काल्पनिक नाम) की बेटी रंजना (21) से तय हुई थी। प्रताप सब्जी बेंचकर परिवार का पालन पोषण करते हैं।

अमन रमईपुर स्थित टू व्हीलर के शो रूम में फाइनेंशियल एडवाइजर की नौकरी करता था। बुधवार को को बारात जानी थी। वर वधु पक्ष ने पूरी तैयारी कर रखी थी। बुधवार सुबह अमन घर से पार्लर जाने की बात कह कर निकला था, लेकिन जब वह दोपहर बाद तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता सताने लगी।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है दूल्हे की मां का

1 of 13

Loading...
loading...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App