डिंपल बोलीं- अखिलेश ने ‘लवर्स’ के लिये बनाये ‘पार्क’, बीजेपी का ‘ऐंटी रोमियो’ छीन लेगा आजादी

0
31

लखनऊ: यूपी के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से लोकसभा सांसद डिंपल यादव ने गुरुवार (16 फरवरी) को लखनऊ के सरोजनीनगर में सपा प्रत्याशी अनुराग यादव के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान डिंपल ने यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में युवाओं को समाजवादी पार्टी की तरफ आकर्षित करने के लिए नया दांव चला।

बीजेपी पर निशाना
डिंपल ने कहा कि अखिलेश सरकार ने राज्य में ‘लवर्स पार्क’ बनवाए हैं, लेकिन अगर अगली सरकार बीजेपी की बनी तो बीजेपी वाले युवा प्रेमियों के प्यार पर पहरा लगा देंगे। डिंपल ने युवाओं को सावधान किया कि वो बीजेपी के एंटी रोमियो स्क्वॉड के बहकावे में न आएं। बता दें कि बीजेपी ने यूपी में अपने घोषणा पत्र में महिलाओं से छेड़छाड़ रोकने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाने की घोषणा की है।

डिंपल ने कहा कि दरअसल बीजेपी की सरकार बनने पर एंटी रोमियो स्क्वॉड प्रेमी जोड़ों को प्रताड़ित करने और उन्हें अपना जीवनसाथी चुनने की आजादी से रोकने के लिये बनाया जाएगा।

डिंपल ने कहा कि सपा सरकार ने जनेश्वर मिश्र पार्क सहित कई ऐसी जगहें बनाई हैं जहां सुरक्षित वातावरण है। डिंपल के इन बयानों से साफतौर पर यह जाहिर होता है कि उनका निशाना भगवा ब्रिगेड द्वारा लव जिहाद और वैलेंटाइन डे के विरोध को लेकर ही था।

Sponsored
Loading...