बिहार: औरंगाबाद में CISF जवान ने अपने ही साथियों पर की फायरिंग, 4 की मौत

बिहार: औरंगाबाद में CISF जवान ने अपने ही साथियों पर की फायरिंग, 4 की मौत
बिहार: औरंगाबाद में CISF जवान ने अपने ही साथियों पर की फायरिंग, 4 की मौत
मौके पर मौजूद आलाधिकारी

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में गुरुवार (12 जनवरी) को सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्यॉरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) के जवान ने अपने ही साथियों पर गोलियां बरसा दीं। इससे दो जवानों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। घायलों को नजदीक के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

बाद में घायलों ने भी दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस और कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, सीआईएसएफ ने इस घटना पर कोई बयान जारी नहीं किया है। बताया जा रहा है कि जवानों की पोस्टिंग औरंगाबाद जिला हेडक्वॉर्टर से करीब 50 किमी दूर एनटीपीसी पावर प्रोजेक्ट पर थी।

यह भी पढ़ें … VIDEO: BSF जवान के इस वीडियो को देख हरकत में आई सरकार, गृहमंत्री ने मांगी रिपोर्ट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फायरिंग करने वाले जवान का नाम बलबीर सिंह है। वह यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी बलबीर को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी जवान छुट्टियां न मिलने की वजह से नाराज था। गुस्से में आकर उसने अपनी सर्विस इंसास राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें … VIDEO: BSF जवान के बाद अब CRPF जवान ने की शिकायत, सुविधाएं न मिलने का आरोप

बता दें कि  यह घटना ऐसे समय हुई है जब बीएसएफ और सीआरपीएफ के जवानों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर सेना और अर्धसैनिक बलों में सुविधाओं की कमी का जिक्र किया है और पीएम नरेंद्र मोदी से इस मामले में दखल देने की मांग की। केंद्र सरकार भी इन आरोपों को लेकर गंभीर है। उसने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App