BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर का सपा-कांग्रेस पर वार, कहा-गठबंधन नहीं ये है ‘ठग-बंधन’

0
17

गोरखपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने बुधवार (15 फरवरी) रानीडीह स्थित इंद्रप्रथ लॉन में बीजेपी कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। इस बैठक में प्रदेश के सहप्रभारी रामेश्वर चौरसिया, क्षेत्रिय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल भी शामिल थे।

ओम माथुर ने चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य एवं प्रभारियो से विधान सभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को विजय दिलाने की चर्चा की। ओम माथुर ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को ठग-बंधन बताया। साथ ही मतदान प्रतिशत को देखते हुए उत्तराखंड और यू पी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत में सरकार बनने की बात कही।

और क्या बोले ओम माथुर
ओम माथुर ने बोला कि जिस तरह से मतदान सवेरे से हो रहा है निश्चित रूप में दूसरे चरण में भी हमारी जीत होगी। जहां-जहां मतप्रतिशत बढ़ता है वर्तमान सरकार के खिलाफ पड़ता है ।
-उन्होंने कहा कि फर्स्ट फेज में भी हम अच्छी जीत ले रहे हैं और सेकंड फेज में भी बहुत आगे निकल जाएंगे।
-ओम माथुर ने कहा की इतना बड़ा संगठन होता है और इतनी बड़ी संख्या में 10,20,जगह विरोध तो होता ही है। ये स्वाभाविक प्रिक्रिया है । मै इसको विरोध नहीं मानता हूं ।

उत्तराखंड में भी बनेगी हमारी सरकार-ओम माथुर
-कांग्रेस -सपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि जिसने पुरे देश को लुटा शायद इस साथ को कोई कमी लग गई है। यह़ा मज़बूरी का गठबंधन इन लोगो ने किया है।
-इसको गठबंधन नहीं ठग बंधन कहेंगे।
-यूपी में अभी जो कुछ भी बचा है ये लोग उसे भी घोटने के लिए आए है।

Sponsored
Loading...