अफगानिस्तान : मस्जिद के पास 2 गुटों में गोलीबारी, 10 मरे

0
425

काबुल : अफगानिस्तान के तखार प्रांत में शुक्रवार को एक मस्जिद के पास दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में 10 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया है कि घटना चाह आब जिले में जुमे की नमाज के बाद हुई, जब नमाजी मस्जिद से बाहर निकल रहे थे।

ये भी देखें:पाकिस्तान : नवाज की पत्नी ने लाहौर सीट से नामांकन दाखिल किया 

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, “नमाज के फौरन बाद, दो स्थानीय सरगनाओं के समर्थकों के बीच मस्जिद के गेट के पास गोलीबारी हुई। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए।”

तजाकिस्तान सीमा से लगे इस सुदूरवर्ती जिले में हुई इस वारदात के लिए जिले के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी अब्दुल हसीब ने गैर जिम्मेदार सशस्त्र समूहों को जिम्मेदार बताया है।

loading...

SHARE
Previous articleपाकिस्तान : नवाज की पत्नी ने लाहौर सीट से नामांकन दाखिल किया
Next articleपुलिस पर आरोप- युवक के सिर पर डंडा मारकर नदी में फेंका, मौत के बाद उबाल

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं।

यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।