पसंदीदा नंबर के लिए ऐसी दीवानगी शायद ही देखी होगी, खर्च किये इतने लाख रुपये

केएस बालगोपाल ने यह यूनीक नंबर अपनी Porsche 718 Boxster स्पोर्ट्स कार के लिए लिया है। इस कार की कीमत करीब 1.2 करोड़ रुपये है। यह पहली बार नहीं है, जब बालगोपाल ने लाखों रुपये की कीमत में कार का यूनीक नंबर लिया है।

नई दिल्ली: हर किसी की चाह होती है कि वह अपनी कार, बाइक और मोबाइल का नम्बर अपनी पसंद का ले। इसके लिए जरूरत के हिसाब से लोग पैसे भी खर्च करते है लेकिन आज हम आपको केरल के एक ऐसे व्यक्ति के बारें में बता रहे है। जिसने अपनी कार का मनपसंद रजिस्ट्रेशन नम्बर पाने के लिए 31 लाख रुपये खर्च आकर दिए है। तो आइये जानते है क्या है ये पूरा ममला:

दरअसल, केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में सोमवार को रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिसर ने यूनीक नंबर KL-01CK-1 के लिए नीलामी आयोजित की थी। इस यूनीक नंबर के लिए बोली की दौड़ में तिरुवनंतपुरम के फार्मासूटिकल डिस्ट्रिब्यूटर केएस बालगोपाल के साथ दुबई के दो एनआरआई आनंद गणेश और शाइन यूसुफ भी शामिल रहे।

ये भी पढ़ें…अजब लुटेरों की गजब कहानी, नकली रिवाल्‍वर दिखा लूट लेते थे मुर्गियां, अरेस्‍ट

KL-01CK-1 नंबर की बोली 500 रुपये से शुरू हुई। 10 लाख रुपये पहुंचने पर आनंद गणेश बोली से हट गए। 25.5 लाख रुपये की बोली लगने तक शाइन यूसुफ दौड़ में बने रहे, लेकिन बालगोपाल की ओर से 30 लाख रुपये की बोली लगाने के बाद वह भी पीछे हट गए। बालगोपाल इस यूनीक नंबर की बोली जीत गए। उन्होंने इसके लिए 31 लाख रुपये का भुगतान किया, जिसमें 30 लाख रुपये बोली की राशि और एक लाख रुपये ऐप्लीकेशन के लिए।

यहां आपको बता दे कि केएस बालगोपाल ने यह यूनीक नंबर अपनी Porsche 718 Boxster स्पोर्ट्स कार के लिए लिया है। इस कार की कीमत करीब 1.2 करोड़ रुपये है। यह पहली बार नहीं है, जब बालगोपाल ने लाखों रुपये की कीमत में कार का यूनीक नंबर लिया है। इससे पहले इन्होंने अपनी Toyota Land Cruiser के रजिस्ट्रेशन नंबर KL-01CB-1 के लिए 19 लाख रुपये खर्च किए थे। बता दें कि इससे पहले कार के लिए देश में सबसे महंगा रजिस्ट्रेशन नंबर करीब सात साल पहले हरियाणा में 26 लाख रुपये में खरीदा गया था।

ये भी पढ़ें…ईंट भट्ठे से लेकर शादी तक, ये है दो मजदूरों के अजब प्रेम की गजब कहानी