हसबैंड की हाईट है ‘2 फीट’, सेक्सुअल लाइफ के सवालों पर ये लेडी देती है ऐसे जवाब

शिकागो: मिंडी नीस और सीन पति -पत्नी है। दोनों ही मोटिवेशनल स्पीकर है और शिकागो शहर में रहते हैं। मिंडी नीस के पति सीन की लम्बाई 2 फीट 8 इंच है। सोशल मीडिया में लोग अक्सर उनके छोटे कद वाले पति का मजाक उड़ाते रहते हैं। लोग उनकी सेक्सुअल लाइफ पर भी तमाम तरह के सवाल करते हैं। मिंडी इसका करारा देती हैं। वो कहती है कि मेरे हसबैंड दुनिया के सबसे सेक्सुअल हसबैंड हैं और मैं उनके साथ बेहद खुश हूं।

ऐसे हुआ था दोनों में प्यार
अमेरिका के शिकागो शहर की रहने वाली मिंडी निस को सीन से 2009 में देखते ही प्यार हो गया था। सीन मोटिवेशनल स्पीकर थे। बचपन में बोन डिस्‍ऑर्डर का शिकार होने की वजह से उनका शरीर ठीक से विकसित नहीं हो पाया था। उनके घरवालों ने कई डाक्टरों के पास उनका इलाज कराया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। लेकिन इन सब के बाद भी सीन ने जीवन से हार नहीं मानी। उन्होंने लोगों को प्यार के बारे में समझाना शुरू किया। एक बार सीन और मिंडी दोनों को एक कॉमन फ्रेंड ने मिलाया था। मिंडी सीन के स्पीच सुनकर बेहद प्रभावित हुईं और दोनों की दोस्ती हो गई। बाद में ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

2012 में की शादी
सीन के व्यक्तित्व से मिंडी इस कदर प्रभावित थीं कि हर दिन उनसे मिलने लगीं। धीरे-धीरे इस दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया। मिंडी को सीन के छोटे से कद से कभी कोई शिकायत नहीं  थी। दोनों ने साल 2012 में शादी रचा ली। इस अजीबोगरीब जोड़े को देखकर लोगों ने भी माना कि प्यार कभी भी कहीं भी और किसी से भी हो सकता है।

जिंदगी का सबसे बड़ा तोहफ है मेरी वाइफ
सीन कहते हैं कि मिंडी उनके जीवन में सबसे बड़ा तोहफा हैं। शादी के बाद से एक दिन भी ऐसा नहीं बीता जब उसने मिंडी को हजारों बार तक आय लव यू नहीं बोला होगा। मिंडी 4 फुट 11 इंच की आम महिला हैं और वो सीन से शादी करने के बाद मोटिवेशनल स्पीकर बन गई हैं।

लोगों के सवालों का ऐसे देती है जवाब
मिंडी भी लोगों को प्यार का महत्व समझाने और कभी भी किसी भी स्थिति में कोशिश बंद ना करने की सीख देती हैं। लेकिन कई ऐसे लोग हैं जो इनका प्यार नहीं समझते हैं और इंटरनेट पर पॉपुलर होने की वजह से इनको चिढ़ाते हैं। वो कहते हैं कि सीन अपनी छोटे कद की वजह से मिंडी को कभी भी शा‌रीरिक सुख नहीं दे पाते होंगे।
इस पर मिंडी कहती है कि सीन को वो दुनिया का सबसे सेक्‍शुअल आदमी मानती हैं। वो कहती हैं, ”हमारी सेक्सुअल लाइफ आम इंसानों की तरह है। मैं बेहद खुश हूं। लोग समझते हैं कि हम ऐसे इंसानों से किसी फायदे के लिए रिलेशन बनाते हैं, पर ऐसी सोच घटिया है। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और यही सच है।