मॉडल्स ने किया ताज का दीदार, उतरवा लिए गए ‘रामनामी’ दुपट्टे, तो PM के लिए बोलीं ऐसा…

tajmahal models agra, ram dupatta
1 of 6

tajmahal models agra, ram dupatta

आगरा: दिल्ली में आयोजित हो रहे सुपर मॉडल इंटरनेशनल 2015 प्रतियोगिता में भाग ले रहीं 34 देशों की सुंदरियां ताजमहल का दीदार करने पहुंची। लेकिन ताजमहल पर इन विदेशी मेहमानों के साथ जैसा सुलूक हुआ, वह वाकई शर्मनाक है।

मोदी और योगी के राज में ताजमहल घूमने आई सुंदरियों से सीआइएसएफ के जवानों ने ‘राम’ नाम लिखे दुपट्टे उतरवा लिए गए, लेकिन इवेंट कराने वाली संस्था के नाम लिखे टीशर्ट्स, कैप और आई कार्ड्स पर सुरक्षाकर्मियों ने कोई ध्यान नहीं दिया। इससे पहले कांग्रेस शासन में ताजमहल पर वनवासी कन्याओं का ‘रामनामी’ उतरवाने पर भाजपा ने एक पखवारे तक प्रदर्शन किए थे, जिसकी गूंज पूरे देश में हुई थी।

खबर के प्रकाश में आने के बाद बीजेपी महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने इसे आस्था से जुड़ा सवाल बताया। यह भी कहा, कि यूपी के सीएम आदित्यनाथ अगर भगवा कपड़ों में ताज दर्शन को आएंगे, तो क्या उनके कपड़े भी उतरवाए जाएंगे। इस मामले में बीजेपी ने एएसआई कर्मियों को चिन्हित कर बर्खास्त करने की मांग की है।

अगले माह दिल्ली में माइस मंत्रा इवेंट कंपनी के तत्वाधान में आयोजित होने वाले ‘सुपर मॉडल इंटरनेशनल कांटेस्ट’ की करीब अलग-अलग देशों की 34 प्रतिभागी सुंदरियां गुरुवार को ताजमहल का दीदार करने आगरा आईं थी। इससे पहले इन मॉडल्स ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर इवेंट किया। ग्वालियर में आयोजित फैशन शो और सिंधिया परिवार के भोज में शामिल होने के बाद यह मॉडल्स आगरा का ताजमहल देखने पहुंची।

जैसे ही मॉडल्स ताजमहल के पूर्वी गेट से अंदर प्रवेश हुई, तो सीआइएसएफ ने पहले तो चेकिंग की बाद में चेकिंग के नाम पर उनके देशों के सिम्बल्स लगे दुपट्टे हटवाए जो कि नियमों के अनुसार सही था।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों लगा इन मॉडल्स को बुरा

1 of 6

Loading...
loading...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App