कैलीफोर्नियाः सोशल मीडिया के दौर में आजकल बच्चों पर नज़र रखना बहुत ही जरूरी हो गया है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया है।

अमेरिका के कैलीफोर्निया शहर के एक स्कूल में एक लड़की ने अपने दादा की अस्थियों की राख टॉफी में डालकर उसे बेक कर दी। उसने ये टॉफी स्कूल में जाके अपने 9 क्लासमेट्स को खिला दी।

ये है पूरा मामला

इंस्पेक्टर पॉल डॉरशोव ने बताया कि 4 अक्टूबर को द विंची कांवेंट स्कूल की एक छात्रा ने अपनी एक सहपाठी के साथ टॉफी बेक की,जिसमें उसमें अपने दादा की अस्थियों की राख मिला दी। फिर अगले दिन उसने स्कूल जाकर अपने सहपाठियों को ये टॉफिया खिलाई। पुलिस के अनुसार, टॉफी खाने वाले छात्रों ने बताया कि टॉफी खाने के बाद उसमें से मिट्टी की महक आ रही थी। टॉक्स नाम के एक छात्र ने बताया कि, मुझसे उस छात्रा ने कहा कि मै तुम्हारे लिये एक स्पेशल गिफ्ट लाई हूं। टॉफी को खाने के बाद मुझे उसमें से मिट्टी का स्वाद आ रहा था। पहले मुझे लगा कि कहीं इसमें ड्रग्स तो नही है, पर बाद में उस छात्रा ने बताया कि इसमे उसके दादा की अस्थियों की राख है।

इंस्पेक्टर पॉल डॉरशोव ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे है। दोनो बच्चे नाबालिग है लेकिन, अगर छात्रा दोषी होगी तो उसे सजा जरूर मिलेगी। लेकिन फिलहाल अभी हमने सारा मामला स्कूल प्रशासन के हवाले कर दिया है। उन्होंने कहा कि द विंची कांवेंट स्कूल में 580 बच्चे पढ़ते है। इस स्कूल में क्लास 6 से 12 तक के छात्रों की क्लासेस चलती है।