प्रियंका का PM पर हमला- UP का हर लड़का नेता, बाहरी को गोद लेने की जरूरत नहीं

प्रियंका गांधी का मोदी पर बोला सीधा हमला, कहा- UP को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं
1 of 3

प्रियंका गांधी का मोदी पर बोला सीधा हमला, कहा- UP को किसी को गोद लेने की जरूरत नहीं

 

रायबरेली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बहन और पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार (17 फरवरी) को यूपी विधानसभा चुनाव- 2017 के लिए पहली बार चुनाव प्रचार किया। रायबरेली के महाराजगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने अपने करीब पांच मिनट के भाषण में पीएम मोदी पर सीधा हमला बोला।

प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी यह कहते हैं कि यूपी ने उन्हें गोद लिया और वह यूपी का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी को विकास के लिए किसी बाहरी को गोद लेने की जरुरत नहीं है। यूपी के पास अपने खुद के लोग हैं। यहां का हर लड़का नेता है और यहां का विकास कर सकता है। प्रियंका ने कहा कि अखिलेश और राहुल के दिल और जान में यूपी है।

यह भी पढ़ें … पीएम मोदी ने कहा- दो चरणों के चुनाव के बाद तेजी से आगे बढ़ रहा है बीजेपी का घोड़ा

प्र‌ियंका ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग उनको वोट दें जो आपके ल‌िए काम करें न क‌ि झूठे वादों में आएं। प्रियंका ने राहुल और अखिलेश यादव के गठबंधन को जिताने और सपोर्ट करने की अपील की। बता दें, कि यूपी में रायबरेली समेत 12 जिलों की 53 सीटों पर चौथे चरण में चुनाव 23 फरवरी को होना है। वहीँ अमेठी समेत 11 जिलों की 52 सीटों पर पांचवे चरण का मतदान  27 फरवरी को होगा।

यह भी पढ़ें … UP में 11 फरवरी को होगा पहले चरण का मतदान, जानें आपके यहां कब होगी वोटिंग

बता दें कि पीएम मोदी ने गुरूवार (16 फरवरी) को हरदोई में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘मैं यूपी से सांसद बना और यहां पर मिली जीत से देश को स्थाई सरकार मिली और गरीब मां का बेटा पीएम बना।उन्होंने कहा कि यूपी ने मुझे गोद लिया है। यूपी मेरा माईबाप है। मैं माईबाप को नहीं छोड़ूगा। मैं भले ही गोद लिया हूं, लेकिन मुझे यूपी की चिंता है  यहां की स्थिति बदलना मेरा कर्तव्य है। इस कर्तव्य को निभाने के लिए मुझे लोगों का आशीर्वाद चाहिए।’

यह भी पढ़ें …  विनय कटियार के टारगेट पर फिर प्रियंका, बोले- इनके लिए पिकनिक स्पॉट है अमेठी-रायबरेली

 

अगली स्लाइड में जानें और क्या बोली प्रियंका गांधी …

1 of 3


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App