शशि कपूर की मौत से आहत कैटरीना ने किया ऐसा इमोशनल मैसेज

0
844

मुंबई: बॉलीवुड में रोमांटिक एक्टर शशि कपूर का 79 की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपनी अंतिम सांसें ली। खबरों के अनुसार, वह बीमार होने की वजह से 3 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे। उनका अंतिम संस्कार दोपहर 12 बजे शांताक्रूज के श्मशान घाट में किया गया। शशि कपूर के निधन की खबर  से सारा बॉलीवुड सदमे में हैं।

यह भी पढ़ें…शशि कपूर के निधन से बॉलीवुड में शोक, PM सहित कई हस्तियों ने किया ट्विट

 

कैटरीना कैफ ने भी कुछ देर पहले अपने फेसबुक पोस्ट में यही बात कही है। कैटरीना साल 2015 में रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं और कपूर फैमिली की क्रिसमस पार्टी का भी हिस्सा रही थीं, उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा है। कैटरीना ने लिखा है, ‘भारतीय क्लासिक सिनेमा का एक युग अमर हो गया। एक लेजेंड हमें खुशनुमा यादों के साथ छोड़ कर चला गया। शशि जी हमारे लिए और हमारे बाद आने वाली पीढ़ियों के लिए हमेशा आइकन रहेंगे। सिनेमा के क्षेत्र में किए गए उनके प्रभावशाली योगदान को लोग हमेशा याद रखेंगे।

यह भी पढ़ें…अंतिम सफर पर निकले शशि कपूर, तिरंगे में लिपटे सितारे को दी गई विदाई

बता दें कि कैटरीना इस समय अपनी आने वाली फिल्म टाइगर ज़िंदा है के प्रमोशन में बिजी हैं। जिस दिन शशि कपूर की मृत्यु की खबर आई। उस दिन कैटरीना और सलमान के साथ डांस चैंपियन्स के सेट पर शूटिंग कर रहे थे। इस दुखद खबर को पढ़ते ही शो की शूटिंग रोक दी गई। खबरों के अनुसार, जैसे ही यह खबर डांस चैंपियन्स के सेट पर पहुंची, वैसे ही सेट पर दुख की लहर दौड़ गई। रेमो डिसूजा और सलमान खान इस खबर के बाद इतने दुखी हो गए कि उन्होंने अपना सेट छोड़कर वैनिटि वैन का रुख किया। उसके बाद टैरेंस लुईस और कैटरीना इस खबर को लगभग 2 घंटे तक डिसकस करते रहे।

loading...