बीजेपी कार्यकर्त्ता ने महिला अधिकारी से की बदसलूकी, मंत्री बोले- अति उत्साहित हैं कार्यकर्त्ता…

0
25
bjp mahoba
1 of 4

bjp mahoba

महोबा: बीजेपी की सरकार बनने के बाद कई कार्यकर्ता अमर्यादित नजर आने लगे हैं। सीएम योगी की नसीहत के बावजूद भी कार्यकर्ता सरकारी कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने से  बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला बुंदेलखंड के महोबा जनपद का है। जहां की बीडीओ महिला अधिकारी महिमा विद्यार्थी के साथ बीजेपी के सेक्टर प्रभारी ने न केवल बदसलूकी की बल्कि उनके बेडरूम तक घुस गया।

बीडीओ महिमा विद्यार्थी ने बीजेपी कार्यकर्ता की शिकायत महोबा पहुंचे राज्य मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह से कही। लेकिन उन्होंने इस मामले को अति उत्साहित होकर की गई घटना कहकर टाल दिया। मंत्री जी का जवाब था कि कार्यकर्ता अति उत्साहित होकर ऐसे कर देते हैं। मंत्री का ये बयान लोगों को हैरत करने जैसा था।

बीजेपी का महिला सुरक्षा दावा साबित हो रहा कोरा
प्रदेश की बीजेपी सरकार महिलाओं के सम्मान को सुरक्षित रखने के लाख दावें कर रही हो। लेकिन महोबा में एक महिला BDO के आवास में घुसकर बदसलूकी की गई। ये अमर्यादित व्यवहार किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी के सेक्टर प्रभारी ने ही की।

यहीं नही मामला कुलपहाड़ कोतवाली जा पहुंचा। लेकिन आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कोई भी कार्यवाही करने तो दूर अधिकारी की समस्या तक नहीं सुनी। थकहार कर महिला अधिकारी ने महोबा पहुंचे ग्राम्य विकास मंत्री डॉ. महेंद्र से शिकायत की।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है पीड़िता का कहना

1 of 4