विनय कटियार के टारगेट पर फिर प्रियंका, बोले- इनके लिए पिकनिक स्पॉट है अमेठी-रायबरेली

बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा- जैसे गिरी मस्जिद, वैसे ही बनेगा राम मंदिर

रायबरेली/अमेठी: यूपी विधानसभा चुनाव-2017 में बीजेपी के स्टार प्रचारक और सीनियर लीडर विनय कटियार ने एक बार फिर से प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रियंका गांधी के लिए अमेठी और रायबरेली पिकनिक स्पॉट है। जहां प्रियंका टूरिस्ट वीजा पर सैर सपाटा करने आती हैं। विनय कटियार का यह निशाना प्रियंका गांधी द्वारा शुक्रवार (17 फरवरी) को अमेठी और रायबरेली में चुनाव प्रचार करने को लेकर था। बता दें, कि यूपी में रायबरेली समेत 12 जिलों की 53 सीटों पर चौथे चरण में चुनाव 23 फरवरी को होना है। वहीँ अमेठी समेत 11 जिलों की 52 सीटों पर पांचवे चरण का मतदान  27 फरवरी को होगा।

यह भी पढ़ें … UP में 11 फरवरी को होगा पहले चरण का मतदान, जानें आपके यहां कब होगी वोटिंग

परिणाम जीरो ही रहेगा …
-विनय कटियार ने कहा कि यूपी में प्रियंका और उनके भाई राहुल गांधी कितनी भी कोशिश कर लें, उसका परिणाम जीरो ही रहेगा।
-कटियार ने इसके साथ ही प्रियंका गांधी द्वारा सिर्फ रायबरेली और अमेठी में ही चुनाव प्रचार करने पर तंज कसा।
-उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार कहीं और उन्हें प्रचार के लिए बुला ही नहीं रहे हैं।
-इसलिए वह अमेठी और रायबरेली तक ही सीमित रह गई हैं।

यह भी पढ़ें … कटियार के बयान पर पोस्टर वार शुरू, प्रियंका की तुलना ‘दुर्गा’ से, बताया शक्ति का अवतार

विनय कटियार ने प्रियंका को बताया था ‘कम खूबसूरत’
इससे पहले भी विनय कटियार प्रियंका गांधी पर तंज कसते रहे हैं।
पिछले महीने 25 जनवरी को विनय कटियार ने प्रियंका गांधी के बारे में कहा था कि ‘प्रियंका ज्यादा सुंदर नहीं हैं।
उनसे ज्यादा सुंदर तो बीजेपी नेता स्मृति ईरानी हैं।
स्मृति जब भी कहीं जाती हैं, वहां भीड़ इकट्ठी हो जाती है।

यह भी पढ़ें …  अब आजम के विवादित बोल- BJP के पास प्रियंका से खूबसूरत नेता हैं तो दिखाइये भी, सेवा भी कराइए

आजम खान ने भी किया था पलटवार
सपा के सीनियर लीडर आजम खान ने विनय कटियार के बयान पर कहा था कि अगर बीजेपी में प्रियंका से ज्यादा खूबसूरत महिलाएं हैं तो दिखाइए भी। और भी कुछ कर सकती हैं तो सेवा भी उनसे कराइए। समाज की सेवा करें। कौन मना करता है? सपा नेता से जब प्रियंका के बारे में उनकी राय मांगी गई तो उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं पता कि प्रियंका जी कितनी खूबसूरत हैं।

यह भी पढ़ें … BJP नेता का विवादित बयान कहा- प्रियंका हैं ‘पुरानी फाइल’, चुनाव में धो-पोंछ कर निकाला जाता है

पुरानी फाइल हैं प्रियंका गांधी
बीजेपी के सैदपुर विधानसभा प्रत्याशी और प्रदेश भाजपा के महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका को धो पोछ कर रख दिया जाता है और जब चुनाव आता है तो उनको चुनाव में लेकर उनका इस्तेमाल किया जाता है। वहीं, चुनाव के बाद उन्हें दफ्तर दाखिल कर देते हैं जैसे किसी पुरानी फाइल को जमा कर दिया जाता है।

यह भी पढ़ें … आजम खान के विवादित बोल- सोनिया गांधी और प्रियंका को लेकर दिया ये बयान

प्रियंका को बताया था पुराना बर्तन
इसी महीने यूपी के हमीरपुर में चुनाव प्रचार करते हुए केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे भी प्रियंका गांधी का मजाक उड़ाया था। उन्होंने कहा था प्रियंका गांधी फैंसी बर्तन की तरह हैं, जिन्हें कांग्रेस ने यूपी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए बाहर निकाला है। उन्होंने कहा था कि यूपी के गांवों के घरों में हम लोग स्टील के कुछ विशेष बर्तन रखते हैं। जब कोई स्पेशल गेस्ट हमारे घर पर आते हैं, तो हम उन्हें साफ करते हैं और खाने की टेबल पर रखते हैं। जब वे चले जाते हैं तो उन्हें वापस रख देते हैं। जब भी चुनाव आते हैं, कांग्रेस प्रियंका गांधी को बाहर निकाल लेती है और बाद में उसे वापस अंदर कर देती है। इसका चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़ें … कटियार के बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- ये बयान BJP की मानसिकता दिखाता है

प्रियंका और रॉबर्ट ने किया पलटवार
विनय कटियार के प्रियंका गांधी पर दिए बयान पर प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी जवाब दिया था प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने बीजेपी नेता विनय कटियार के बयान की निंदा की थी रॉबर्ट वाड्रा के मुताबिक, ये बयान हमारे कुछ राजनेताओं की मानसिकता को दर्शता है. वाड्रा ने कटियार से माफी की मांग करते हुए कहा था कि कटियार को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए. वहीँ कटियार के बयान पर पलटवार करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा था कि ‘ये बयान आधी आबादी को लेकर बीजेपी की मानसिकता को दर्शाता है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App