फ्लाइट मेें एक्ट्रेस जायरा हुईं छेड़छाड़ की शिकार, देखें VIDEO

0
1084

मुंबई: दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जायरा ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में एक वीडियो पोस्ट कर बताया कि जब वह दिल्ली से मुंबई जा रही थी, उसी वक्त एक अधेड़ आदमी ने उनके साथ विमान में गंदी हरकत की, जायरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें जायरा ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि मैं  विस्तारा की फ्लाइट में दिल्ली से मुंबई जा रही थीं, मेरी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी मुझे लगातार परेशान कर रहा था, रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार छू रहा था।

 

जायरा ने कहा कि जब मैंने इसका विरोध किया तो उस शख्स ने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही। मैंने विमान में बैठे अन्य लोगों से भी इस आदमी की शिकायत की, लेकिन कोई भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया। जायरा ने मुंबई में एयरपोर्ट से ही इंस्टाग्राम पर ये वीडियो अपलोड करते हुए अपने साथ हुई इस घटना के बारे में रोते  हुए बताया।

जायरा ने कहा कि जब फ्लाइट के अंदर उनके साथ ऐसी हरकत हो सकती है तो सड़क पर चलने वाली एक आम लड़की कितना झेलती होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। कैसे कोई ऐसी हरकत कर सकता है। ये बहुत दुःख की बात है कि देश में लड़कियां सुरक्षित नहीं है।वहीं जायरा वसीम के साथ विमान में हुई इस घटना पर ‘विस्तारा एयरलाइंस’ ने कहा कि जायरा वसीम मामले से जुड़ी रिपोर्ट देखी है, मामले की जांच की जा रही है और एयरलाइंस उनके साथ है। उनकी पूरी मदद की जाएगी।  एयरलांइस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

loading...