मंगल का कन्या में गोचर, जानिए किसके खुल जाएंगे के भाग्य के द्वार

0
318
मंगल का कन्या में गोचर, जानिए किसके खुल जाएंगे के भाग्य के द्वार
1 of 5

सहारनपुर: आज मंगल ग्रह 13 अक्टूबर 2017 को सायं 04:25 पर कन्या राशि में गोचर करेगा और यह 30 नवंबर 2017 को प्रातः 05:44 बजे तक इसी राशि में स्थित रहेगा।

मेष: मंगल आपकी राशि से षष्ठम भाव में संचरण करेगा। इस दौरान आपकी बौद्धिक क्षमता में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन में सुधार देखने को मिलेगा। सीनियर्स भी आपके अच्छे प्रदर्शन की सराहना करेंगे। इस अवधि में आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। विभिन्न स्रोतों से आपको लाभ मिलने के योग हैं। हालांकि सेहत को लेकर आपको छोटी-मोटी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है इसलिए अपने स्वास्थ्य का भी ख़्याल रखें। यदि आपने बैंक से लोन लिया है तो इस अवधि में आप उसे चुका सकते हैं।
उपायः शुक्रवार को मिश्री दान करें।

वृषभ: मंगल आपकी राशि से पंचम भाव में प्रवेश करेगा। इस दौरान बच्चों के भविष्य को लेकर आपको थोड़ी चिंता सता सकती है अथवा किसी बात को लेकर उनके साथ आपका मनमुटाव भी संभव है। प्रेम जीवन में लव पार्टनर के साथ किसी तरह का विवाद हो सकता है अतः उनकी भावनाओं को समझने का प्रयास करें। सफलता पाने के लिए आप कोई ग़लत तरीक़ा अथवा शॉर्ट कट का रास्ता अपना सकते हैं जो आपके लिए उचित नहीं होगा। इस दौरान शत्रुओं की चाल से बचकर रहें, वरना वे आपको हानि पहुंचा सकते हैं। विवाहितों को अपने जीवनसाथी की मदद से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। आपके ख़र्चों में भी वृद्धि की संभावना है। उच्च शिक्षा के लिए छात्र विदेश जा सकते हैं।
उपायः मंगलवार को तांबे के बर्तन का दान करें।

आगे की स्लाइड में पढ़ें मिथुन और कर्क राशिफल

1 of 5