न्यू ईयर में जाना चाहते हैं गोवा तो रखें इन बातों का खास ख्याल

0
775

जयपुर: न्यू ईयर आने में अभी कुछ दिन बाकी है लेकिन इसकी तैयारी शुरू है। हर व्यक्ति अपने हिसाब से घूमने और पार्टी का प्लान कर रहा है। ऐसे वक्त में ज्यादातर लोग गोवा का प्लान करते हैं क्योंकि इस महिने में मजा डबल होता है क्योंकि इसी महीने में क्रिसमस सेलीब्रेशन और फिर न्यू ईयर होता है। गोवा पहुंचते ही कुछ लोग ऐसा करने लगते हैं जैसे वह इंडिया के बाहर है वह कुछ भी करेंगे तो पता नहीं चलेगा। लेकिन बता दें कि आपकी ये सोच गलत  चाहें आप कुछ भी करें आप पर सबकी नजर रहती हैं इसलिए गोवा जाने की सोच रहे हैं तो कुछ गलतियां न करने से बचे जो अक्सर लोग कर देते हैं। गोवा पहुंचते ही कुछ खास बातों का ख्याल रखें।

यह भी पढ़ें…सर्दी में ऐसे करेंगे इनकी देखभाल तो गर्म कपड़े हरदम दिखेंगे नए जैसे

*अक्सर अनजान महिलाओं की फोटों खींचा जाता है। ब्वॉयज बीच पर घूम  रही सेमी न्यूड महिलाओं की फोटो खींचते रहते हैं या अपने सनग्लासेज के पीछे से उन्हें घूरते हैं। उन्हें लगता है कि ऐसा करते हुए उन्हें कोई नहीं देख रहा लेकिन अक्सर ऐसे लोगों के बहुत गंदी नजर से देखते हैं।
अक्सर लड़के के बीच पर अकेली घूमती हुई लड़कियों को फ्रेंडशिप प्रपोजल देते नजर आते हैं। क्या आप जानते हैं ये सब ऐसी जगहों पर सुनना बेहद अजीब लगता है। कपल्स अक्सर बीच पर टाईटैनिक पोज देने लगते हैं। लेकिन वो जमाना अब आ गया है।
*अक्सर ये होता है कि लोग जाते हैं मजा करने लेकिन अभद्रता फैलाने लगाते हैं। जैसे ड्रिंक करने लगते हैं या फिर ऐसा व्यवहार करने लगते हैं। वह बिल्कुल भूल जाते हैं कि वह कहां है ? ध्यान रहे आप वहां एंजॉय करने गए हैं ना कि बाकियों का मजा किरकिरा करने लगते हैं।
अगर आपकी नई-नई शादी हुई है तो कुछ बातों का जरूर ध्यान दें। अपना ब्राइडल मेकअप और ज्वैलरी पहनकर बीच पर ना जाएं।आपका स्विमसूट और बैंगल्स के साथ कोई मेल नहीं होगा। अगर ज्वैलरी बीच पर खो गई तो फिर नहीं मिलने वाला है।

loading...