शादियों में दूल्हे दें ड्रेस के साथ फुटवियर्स पर भी ध्यान, तभी लगेंगे आप राजकुमार

जयपुर:शादियों का समय आने वाला हैं और ऐसे में समय रहते ही सारी तैयारी हो जाए तो अच्छा हैं। दुल्हों के लिए फुटवियर के कुछ बेहतरीन ट्रेंडी स्टाइल लेकर आए हैं, जो उनके रूप में निखार लाने का काम करेंगे। अक्सर देखा गया है कि लड़के कपड़ों की परख तो अच्छे से करते हैं, लेकिन फुटवियर कोई भी ले लेते हैं। जिसकी वजह से उनके ड्रेस का लुक खराब हो जाता हैं। ऐसे में जरूरी होता है अपनी ड्रेस के अनुसार फुटवियर्स का सलेक्शन किया जाए। जानते है कौनसे ट्रेंडी फुटवियर्स आपके ड्रेस को स्टाइलिश लुक देंगे।

*क्लासी लुक के लिए डर्बी शूज परफेक्ट ऑप्शन है जो लेस अप होते हैं। यह दिखने में ऑक्सफोर्ड शूज की तरह होते है जो क्लासी के साथ कंफर्टेबल भी रखते है। पेंटसूट के साथ ये शूज ज्यादा सूट करेंगे।

*अगर आप शादी में शेरवानी पहन रहे है तो जोधपुरी जूती ट्राई करें। यह आपको एलीगेंट और रॉयल लुक देगी। शॉर्प कट वाली ये जूतियां आपको कई कलर्स और डिज़ाइन्स में मिल जाएंगी। बंदगला और नेहरू जैकेट्स के साथ इंडो-वेस्टर्न लुक चाहते है तो ये जूती ट्राई करें।

सर्दियों में रखें स्किन का ख्याल, नहीं होगी आपकी त्वचा रुखेपन की शिकार

* यह फुटवेयर्स आगे से ओपन होते है जो लेदर से बनी होती है। कोल्हापुरी फुटवियर्स पर खूबसूरत वर्क और एम्ब्रॉयडरी की होती है। पहनने में यह काफी कंफर्टेबल होती है जिन्हें आप शादी के बाद अन्य फंक्शन पर भी ट्राई कर सकते है। शादी के लिए टैन और ब्राउन शेड्स वाली कोल्हापुरी जूती परफेक्ट है।

*लोफर्स का ट्रेंड काफी पॉपुलर है। दूल्हे पेंट कोट के साथ मैचिंग लोफर्स ट्राई कर सकते है। लोफर्स की खासियत है कि ये अलग-अलग कलर्स और मैटेरियल में अवेलेबल होते हैं।

*पंजाबी मोजरी लुक में काफी हद तक जोधपुरी जूती जैसी होती है। इनका कॉम्बिनेशन शेरवानी के साथ खूब सूट करता है।